उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

समाजवादी पार्टी के नेता देश की जनता से मांगे माफी: मोहसिन रज़ा

By

Published : Jan 3, 2021, 1:57 PM IST

यूपी सरकार में राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने समाजवादी पार्टी नेताओं द्वारा कोरोना वैक्सीन को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके नेताओं को देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

यूपी सरकार में राज्यमंत्री मोहसिन रजा
यूपी सरकार में राज्यमंत्री मोहसिन रजा

लखनऊ:देश में कोरोना वैक्सीन को लेकर अब सियासात शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के बाद उनकी पार्टी के नेता द्वारा वैक्सीन को लेकर दिए गए बयान पर अब योगी सरकार के मंत्री ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है. योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने समाजवादी पार्टी के नेताओं को देश की जनता से माफी मांगने की मांग की है.

जानकारी देते मोहसिन रजा

सपा के बयान पर बीजेपी का पलटवार

समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशुतोष सिन्हा के बयान पर पलटवार करते हुए योगी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रज़ा ने रविवार को अपना बयान जारी किया. मीडिया में बयान जारी कर मोहसिन रज़ा ने समाजवादी पार्टी के नेताओं पर हमला बोला. मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का दिया गया बयान दर्शाता है कि वह कितने अपरिपक्व लीडर हैं. इसके साथ ही उनके नक्शे कदम पर चल रहे उन्हीं के पार्टी के नेता वैक्सीन को लेकर बयान दे रहे हैं.

मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता ने अपने मुखिया को आदर्श मानते हुए बयान दिया कि इस वैक्सीन से नपुंसकता फैलेगी और लोग नपुंसक होंगे. मंत्री मोहसिन रज़ा ने मांग करते हुए कहा कि इस तरह की सोच रखने वाली समाजवादी पार्टी और उसके नेता देश से माफी मांगे, क्योंकि उन्होंने देश के वैज्ञानिकों का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि देश की जनता भी आज कितना ठगा महसूस कर रही होगी कि इन जैसे नेताओं को हमने उत्तर प्रदेश चलाने के लिए दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details