उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी में भाजपा नेताओं का चल रहा है गुंडाराज: सपा

समाजवादी पार्टी लगातार केंद्र और प्रदेश सरकार पर हमलावर रहती है. कभी कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर तो कभी कोरोना के मुद्दे को लेकर वह सरकार पर निशाना साधती रहती है. कानपुर में भाजपा नेता द्वारा हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाए जाने को लेकर सपा ने सरकार पर हमला बोला है.

By

Published : Jun 3, 2021, 1:54 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

लखनऊ:कानपुर जिले में भाजपा नेता नारायण सिंह की जन्मदिन पार्टी में आए हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाना बीजेपी नेता को भारी पड़ गया. भाजपा ने उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. हालांकि इस मामले को लेकर प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी सपा ने भाजपा पर निशाना साधा है.

सपा प्रदेश प्रवक्ता ने कानून-व्यवस्था पर उठाए सवाल.

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग भदौरिया का कहना है कि उत्तर प्रदेश में माफिया राज, जंगलराज, भू-माफिया राज और शराब माफियाओं का राज चल रहा है. भाजपा नेताओं के द्वारा गुंडाराज फैलाया जा रहा है. जिस तरह से कानपुर में भाजपा के महामंत्री द्वारा आयोजित पार्टी में हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह पहुंचा और उसको गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस की जीप से हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाकर भगवा दिया गया, उससे उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था की पोल खुल गई है.

अनुराग भदौरिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज नहीं रहा है. उत्तर प्रदेश पूरी तरह से गुंडाराज की चपेट में है. यही कारण है कि अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इस अपराध को रोक पाने में सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है.

इसे भी पढ़ें:-भाजपा नेता की बर्थडे पार्टी में पहुंचा हिस्ट्रीशीटर, पकड़ने गई पुलिस पर हमला कर छुड़ा लिया

हर मोर्चे पर विफल हो रही सरकार
समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग भदौरिया का कहना है कि जिस तरह से पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमण फैला और अस्पतालों में न तो मरीजों के लिए बेड की व्यवस्था थी और न ही वेंटिलेटर की, जिसके कारण बड़ी संख्या में मरीजों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. प्रदेश के विभिन्न जनपदों में लगातार जिस तरह से जहरीली शराब से लोगों की मौत हो रही है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार में अपराधियों का राज चल रहा है और जिसे रोक पाने में उत्तर प्रदेश की सरकार और पुलिस पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details