उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी में साफ-सफाई व गड्ढे को लेकर योगी सरकार पर भड़की समाजवादी पार्टी, नगर निगम को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Dec 3, 2021, 12:48 PM IST

Updated : Dec 3, 2021, 3:52 PM IST

लखनऊ में गड्ढा और साफ-सफाई को लेकर समाजवादी कार्यकर्ता और महासचिव दीपक रंजन ने जोन 3 निगम को सौंपा ज्ञापन. सपाइयों ने नगर निगम पर गड्ढा मुक्त सड़क को लेकर खानापूर्ति का लगाया आरोप. सपा के महासचिव दीपक रंजन ने कहा कि गड्ढा मुक्त और साफ-सफाई व मूलभूत सुविधाओं को लेकर नगर निगम व जिम्मेदार लोगों द्वारा की जा रही है अनदेखी.

सपा ने नगर निगम को सौंपा ज्ञापन
सपा ने नगर निगम को सौंपा ज्ञापन

लखनऊःउत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को समाजवादी कार्यकर्ता और महासचिव दीपक रंजन ने जोन 3 नगर निगम को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन सौंपते हुए जानकारी दी कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा गड्ढामुक्त को लेकर बात कही गई थी. पर निगम इसे लेकर केवल खानापूर्ति की जा रही है. दूसरी तरफ साफ-सफाई और लोगों की मूलभूत सुविधाओं को लेकर अनदेखी की जा रही है.

सपा महासचिव दीपक रंजन

योगी सरकार द्वारा जिम्मेदार अधिकारियों को गड्ढामुक्त उत्तर प्रदेश बनाने को लेकर अल्टीमेटम दिया जाता रहा है. वहीं दूसरी तरफ गड्ढामुक्त प्रदेश बनाने में जिम्मेदार अधिकारी जमीनी स्तर पर फेल नजर आ रहे हैं. नगर आयुक्त अजय द्विवेदी ने 30 नवंबर तक अंतिम तिथि गड्ढा मुक्त करने को लेकर अभियंताओं को निर्देश दिए थे. इसके बावजूद भी जगह-जगह कॉलोनी और नगर निगम के अंतर्गत आने वाली सड़कों में जगह-जगह गड्ढे देखने को मिल रहे हैं. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व महासचिव द्वारा नगर निगम पर नारेबाजी की गई और ज्ञापन सौंपा गया.

सपा ने नगर निगम को सौंपा ज्ञापन
यह भी पढ़ें- बदायूं में धरने पर बैठे स्वास्थ्य विभाग के संविदा कर्मियों ने दी ये चेतावनी


गौरतलब है कि जमीनी मुद्दों को लेकर सपा लगातार भारतीय जनता पार्टी को घेरने का प्रयास करती रही है ताकि आने वाले चुनावों में भाजपा को शिकस्त दे सके. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी व उनके कार्यकर्ता सक्रिय दिख रहे हैं.

सपा के महासचिव दीपक रंजन ने ईटीवी संवाददाता से बातचीत में बताया कि आज जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा गड्ढामुक्त और साफ-सफाई को लेकर तमाम दावे किए जा रहे हैं.

वहीं, दूसरी तरफ साफ-सफाई और लोगों की मूलभूत सुविधाओं को लेकर नगर निगम व जिम्मेदार लोगों द्वारा अनदेखा किया जा रहा है. साथ ही जगह-जगह सड़कों में गड्ढे हैं. इससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं और लोग चोटिल हो रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Dec 3, 2021, 3:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details