उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलवामा के शहीदों को सहारा परिवार ने कैंडल मार्च निकालकर दी श्रद्धांजलि

14 फरवरी के आंतकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को सहारा परिवार ने श्रद्धांजलि दी. सहारा में काम करने सैकड़ों लोगों ने मंगलवार को राजधानी में कैंडल मार्च निकाला.

By

Published : Feb 20, 2019, 6:00 AM IST

सहारा परिवार ने दी श्रद्धांजलि.

लखनऊ : पुलवामा आतंकी हमले में 42 वीर जवानों की शहादत के दिन जैसे-जैसे बीतते जा रहे ठीक वैसे-वैसे ही लोगों में आक्रोश भी बढ़ता ही जा रहा है. इसी आक्रोश में मंगलवार को सहारा परिवार भी शामिल हुआ. सैकड़ों की संख्या में कपूरथला हेटक्वाटर से जीपीओ तक पैदल मार्च निकालते हुए सहारा में काम करने वाले लोगों ने मोमबत्तियां जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी.

सहारा परिवार ने दी श्रद्धांजलि.


पाकिस्तान की कायराना हरकत के कारण हमारे देश के 42 वीर जवानों को शहीद होना पड़ा है. जिसके विरोध में देशभर में गुस्से का माहौल बना हुआ है. वीरों के साथ हुई इस आतंकी घटना को सुनने के बाद देशभर में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश की लहर दौड़ रही है. चारों तरफ से पाकिस्तान विरोधी नारों की गूंज सुनाई दे रही है.


मंगलवार को हजरतगंज की गांधी प्रतिमा पर हजारों की संख्या में सहारा में काम करने वाले लोगों ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. इन लोगों ने गांधी प्रतिमा स्थल पर मोमबत्तियां जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी है. कपूरथला चौराहे से हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर पहुंचकर आतंकवादी गतिविधियों के खिलाफ आक्रोश भी जाहिर किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details