उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राम मंदिर के लिए बच्चों ने दान की गुल्लक

लखनऊ में आज वसंत पंचमी के अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में बच्चों ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए अपनी गुल्लक दान कर दी.

By

Published : Feb 16, 2021, 9:37 PM IST

वसंत पंचमी पर हुआ कार्यक्रम.
वसंत पंचमी पर हुआ कार्यक्रम.

लखनऊ:अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर पूरे भारत में लोग दान कर रहे हैं. वहीं, राजधानी के निराला नगर स्थित विद्या भारती में आज वसंत पंचमी के अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं के परिवार के बच्चों ने अयोध्या में बन रहे भगवान श्रीराम के मंदिर के लिए अपनी गुल्लक दान में दी.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने वसंत पंचमी के अवसर पर मंगलवार को कार्यक्रम का आयोजन किया. इसमें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं के परिवार के बच्चों ने अपनी गुल्लक को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए दान कर दिया. बच्चे अपनी गुल्लक में काफी समय से पैसे इकट्ठा कर रहे थे. आज इन बच्चों ने अपनी गुल्लक के सारे पैसे दान कर दिए.

पढ़ें:अनाथ मुस्लिम बच्चों ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया दान

कार्यक्रम में विद्या भारती के अखिल भारतीय संगठन मंत्री यतीन्द्र, क्षेत्रीय संगठन मंत्री हेमचन्द्र और आरएसएस अवध प्रांत के प्रांत प्रचारक मनोज ने बच्चों को प्रेरित किया. वहीं, राम मंदिर समर्पण निधि कार्यक्रम को लेकर बच्चों में उत्साह रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details