उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: चेकिंग में रोडवेज अधिकारियों ने की लापरवाही, एमडी ने सैलरी रोककर की कार्रवाई

यूपीएसआरटीसी के एमडी डॉ. राजशेखर ने बुधवार को चेकिंग में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों की परफार्मेंस चेक की. 5 परिक्षेत्रों के अधिकारियों की कार्यशैली अच्छी न होने पर एमडी ने उन्हें 'कारण बताओ' नोटिस जारी करते हुये उनका वेतन रोक दिया है.

By

Published : Aug 14, 2019, 11:23 PM IST

रोडवेज एमडी ने लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की

लखनऊ: चेकिंग को लेकर अधिकारियों के लगातार लापरवाही बरतने पर एमडी ने प्रदेश के 5 क्षेत्रों के अधिकारियों को 'कारण बताओ' नोटिस जारी किया और साथ ही उनका वेतन भी रोक दिया है. एमडी ने एक नया प्रोफार्मा तैयार किया है. इसी प्रोफार्मा के आधार पर अब अधिकारी रूट पर चेकिंग करेंगे और चेकिंग की फोटो एमडी को भेजेंगे.

डॉ. राजशेखर, रोडवेज एमडी.

इसे भी पढ़ें :- सीएम योगी का बहनों को तोहफा, रक्षाबंधन पर रोडवेज बस सेवाएं फ्री

एमडी ने अधिकारियों को जारी किया नोटिस-
उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक डॉ. राजशेखर ने एनफोर्समेंट अधिकारियों पिछले 4 महीनों की कार्रवाही की परफारमेंस चेक की है. परफारमेंस चेक करने पर सामने आया कि पांच परिक्षेत्रों के अधिकारियों ने चेकिंग का अच्छा काम किया है.इनमें मेरठ, हरदोई, गोरखपुर, अलीगढ़ और इटावा शामिल हैं.

वहीं पांच ऐसे भी परिक्षेत्र हैं जो आधिकारिक काम में फिसड्डी पाए गए हैं. इन क्षेत्रों में देवीपाटन, अयोध्या, वाराणसी, झांसी और सहारनपुर शामिल हैं. खराब परफॉर्मेंस करने वाले अधिकारियों को एमडी ने 'शो कॉज नोटिस जारी किया है और साथ ही उनका वेतन भी रोक दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details