उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो चचेरे भाइयों को बेकाबू वाहन ने मारी टक्कर, अस्पताल में मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 19, 2023, 9:19 PM IST

राजधानी लखनऊ के चिहनट थाना क्षेत्र में बाइकसवार दो युवकों को किसी बेकाबू वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों की मदद से पुलिस ने दोनों ट्रामा सेंटर पहुंचाया. जहां दोनों की मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : चिनहट थाना क्षेत्र में देर रात काम बाइकसवार दो चचेरे भाइयों को बेकाबू वाहन ने कुचल दिय. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए ट्रामा में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. दोनों बिजली मैकेनिक का काम करते थे और काम करने के बाद वापस घर लौट रहे थे.

बाराबंकी के सईहरा गांव का रहने वाला राजेंद्र कुमार (28) बिजली मैकेनिक था. राजेंद्र के भाई विमल के मुताबिक बीते कुछ दिनों से राजेंद्र अपने चचेरे भाई दीपक (21) के साथ चिनहट के माती गांव में एक प्राइवेट अस्पताल में वायरिंग का काम कर रहा था. रविवार देर रात दोनों काम निपटा कर मोटरसाइकिल से घर वापस लौट रहा था. रास्ते में चिनहट देवा रोड पर किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया और खबर परिजनों को दी. परिजनों के ट्रामा सेंटर पहुंचने पर बताया गया. इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. इंस्पेक्टर चिनहट आलोक राय ने बताया कि टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है. अभी तक टक्कर मारने वाले वाहन का कुछ पता नहीं चल सका है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

फैजाबाद रोड पर बस और ट्रक की टक्कर छह लोग जख्मी.
फैजाबाद रोड पर बस और ट्रक की टक्कर छह लोग जख्मी.

बस और ट्रक की टक्कर छह लोग जख्मी

फैजाबाद रोड पर सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार रोडवेज बस डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी ओर से आ रहे ट्रक में जा भिड़ी. हादसे में छह लोग जख्मी हो गए. हादसे में जख्मी सभी लोगों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी की हालत सामान्य बताई जा रही है. बीबीडी एसएचओ ने बताया कि फैजाबाद की ओर जा रही बस बेकाबू होकर फैजाबाद की ओर से आ रहे ट्रक में टक्कर मार दी थी. ट्रक चालक बस और ट्रक के बीच में फंस गया. ट्रक काट कर उसे निकाला गया था. घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीबीडी चौकी इंचार्ज ने बताया कि अभी तक किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल सभी घायलों की हालत ठीक है.

यह भी पढ़ें : Accident News : यूनिपोल से टकराकर कई बार पलटी कार, युवक की मौत

लखनऊ में दो ट्रकों की भिड़ंत, चालक की मौत

Lucknow Accident में टैंकर की टक्कर से भाजपा नेता के दो बेटों की मौत, आईआईटी और बीए के थे छात्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details