उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में दो बाइक की आमने सामने भिड़ंत में एक युवक की मौत, दो की हालत गंभीर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 8, 2023, 8:40 AM IST

लखनऊ के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में (Road Accident in Lucknow) मंगलवार रात दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई. वहीं दूसरी बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं बीकेटी थाना क्षेत्र में एक बाइकसवार को बचाने के प्रयास में कार नहर में गिर गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :लखनऊ जिले सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के अमौसी गांव के पास मंगलवार हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. इंस्पेक्टर सरोजनीनगर शैलेंद्र गिरि ने बताया कि सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के अमौसी गांव के पास रात में दो बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई थी. हादसे में बाइक चला रहे सचिन (22) की मौत हो गई थी. दूसरी बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दोनों का इलाज चल रहा है.

पुलिस के अनुसार अमौसी गांव निवासी रामस्वरूप ने बताया कि उनका बेटा सचिन रावत (22) गाड़ी चलाता था. मंगलवार रात सचिन बाइक से घर लौट रहा था. अमौसी स्थित बंधा वाली पुलिया के पास सामने से आ रही बाइक से टकरा गया था. टक्कर से सचिन उछलकर दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया. लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए घायलों को अस्प्ताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने सचिन को मृत घोषित कर दिया. अन्य दो युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

बख्शी का तालाब क्षेत्र में नहर में गिरी बेकाबू कार

बख्शी का तालाब (बीकेटी) थाना क्षेत्रमें किसान पथ पर बाइकसवार को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों और क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया. हादसे में कार सवार चालक सहित दो लोगों को मामूली चोटें आई हैं. कार चालक व उसका साथी लखनऊ होते हुए अपने घर देवरिया जा रहे थे.

पुलिस के मुताबिक देवरिया निवासी दीपक अपने मित्र हर्ष द्विवेदी निवासी कुशीनगर मंगलवार रात बीकेटी थाना अंतर्गत किसान पथ से होते हुए बेहटा कुर्सी रोड की ओर जा रहे थे. तभी अचानक एक बाइकसवार कार के सामने आ गया. बाइकसवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर किसान पथ से नीचे नहर में जा गिरी. हादसे के बाद राहगीरों और ग्रमीणों ने पुलिस को सूचना दी थी. ग्रमीणो की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन के जरिए कार को नहर से बाहर निकाला गया. हादसे में कार चालक व उसके साथी को मामूली चोटें आई हैं. दोनों का प्राथमिक उपचार कराने के बाद छुट्टी दे दी गई. बीकेटी थाना प्रभारी राणा राजेश ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. ग्रमीणों की मदद से कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाल लिया गया था. दीपक ने बताया है कि एक बाइकसवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई थी.

यह भी पढ़ें : DCP Traffic Office के सामने आधा दर्जन गाड़ियां आपस में टकराईं, शोरूम से एसयूवी खरीद घर जा रहे डॉक्टर की गाड़ी को ऑडी ने उड़ाया

संदिग्ध का पीछा कर रहे पुलिस वाहन से टकराकर राहगीर की मौत, घटना छुपाने पर हटे इंस्पेक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details