उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident in Lucknow : सड़क दुर्घटना में शादी में शामिल होने जा रहे युवक समेत तीन लोगों की मौत

By

Published : Feb 13, 2023, 6:12 PM IST

शहर में अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुईं दुर्घटनाओं (Road Accident in Lucknow) में तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे सरोजनीनगर, सुशांत गोल्फ सिटी और हसनगंज थाना क्षेत्रों में हुए. पुलिस तीनों मामलों का संज्ञान लेकर कार्रवाई कर रही है.

म

लखनऊ : तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई है. पहला मामला सरोजनीनगर थाना क्षेत्र का है. यहां दो बाइकों के आमने सामने से टकराने से शादी में शामिल होने जा रहे युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में बाइक सवार सिक्योरिटी गार्ड को ट्रैक्टर ट्राली ने पीछे से टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई और उसके 2 साथी घायल हो गए. हसनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक को तेज राफ्तार कार ने टक्कर मार दी. हादसे में बाइकसवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

सरोजनीनगर पुलिस के मुताबिक के पिपरसंड रोड पर सोमवार दोपहर दो बाइक आमने-सामने टकरा गईं. हादसे में एक बाइक पर सवार अमरजीत (28) की मौत हो गई. जबकि उसकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. दूसरी बाइक सवार युवक को हल्की चोटें आई हैं. इंस्पेक्टर संतोष कुमार आर्य के मुताबिक अमरजीत मूलरूप से काकोरी के ईंटगांव का रहने वाला था. पत्नी अनीता के साथ सोमवार दोपहर वह बाइक से शादी में शामिल होने जा रहा था. सिर में गंभीर चोट आने से मौत हो हुई है. चचेरे भाई अनुज ने बताया कि अमरजीत पुताई मजदूर था. उसकी पत्नी गर्भवती है.

इधर, सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर बाइक सवार सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई. इसके अलावा उसके दो साथी घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक बाराबंकी के मनिकापुर निवासी निवासी सौरभ (21) साथी मनिकापुर के ही सीटू व गोसाईंगंज रहमतनगर के सतीश के साथ सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था. रविवार देर रात करीब आठ बजे ड्यूटी खत्म होने के बाद तीनों एक ही बाइक से घर लौट रहे थे. वह खुर्दही बाजार के पास पहुंचे तभी ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाइक टकरा गई. बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों को लोहिया अस्पताल भेजवाया गया, जहां सौरभ को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.


वहीं हसनगंज के आठ नंबर चौराहे पर रविवार को तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार नितिन चौहान (38) को टक्कर मार दी. भीषण टक्कर के चलते सिर में चोट आने से नितिन की मौत हो गई. इंस्पेक्टर अतुल श्रीवास्तव के मुताबिक नितिन मूल रूप से मोहब्बलापुर का रहने वाला था और हजरतगंज स्थित निजी कंपनी में काम करता था. भाई विपिन ने बताया कि दोपहर हजरतगंज किसी काम से गया था. वापसी के समय हादसे का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : liquor smuggler Arrested: पुलिस ने पकड़ी 1 करोड़ की अंग्रेजी शराब, होली पर बिहार में खपाने की थी योजना

ABOUT THE AUTHOR

...view details