उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में राइफल क्लब की बैठक, बनेगा वेब पोर्टल

राजधानी लखनऊ में राइफल क्लब की बैठक आयोजित की गई. इस दौरान क्लब की वर्तमान प्रगति, गत वर्ष किए गए कार्यों और आगामी कार्ययोजना पर चर्चा की गई. साथ ही एक वेब पोर्टल बनाकर सारी जानकारी पोर्टल पर अपलोड करने के निर्देश भी दिए गए.

By

Published : Feb 25, 2021, 12:13 PM IST

राइफल क्लब का बनेगा वेब पोर्टल
राइफल क्लब का बनेगा वेब पोर्टल

लखनऊ: राजधानी में बुधवार को राइफल क्लब समिति की बैठक जिला अधिकारी अभिषेक प्रकाश की अध्यक्षता में बुलाई गई. बैठक के दौरान सबसे पहले क्लब की वर्तमान प्रगति, गत वर्ष किए गए कार्यों और आगामी कार्ययोजना पर चर्चा की गई. चर्चा के दौरान जिलाधिकारी ने क्लब का एक वेब पोर्टल बनाकर सारी जानकारी पोर्टल पर अपलोड करने के निर्देश भी दिए. वेब पोर्टल पर जानकारियां लोड होने के बाद लोगों को काफी सहूलियत मिल सकेगी.

जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने बैठक में क्लब की गतिविधियों को बेहतर प्रकार से संचालित किए जाने की कार्य योजना बनाने का भी निर्देश दिया. बैठक में अपर जिला अधिकारी नगर पूर्वी केपी सिंह, नगर मजिस्ट्रेट और क्लब सचिव शशि भूषण राय, अपर नगर मजिस्ट्रेट 4 और शस्त्र व्यवसाई उपस्थित रहे.


बैठकों के लिए बनेगा तकनीकी सुविधा युक्त सभागार

राइफल क्लब में समय-समय पर होने वाली समीक्षा बैठकों के लिए आधुनिक तकनीक का सुविधायुक्त एक सभागार को बनाने का निर्णय लिया गया है. सभा कक्ष में यू आकार की मीटिंग टेबल और 55 कुर्सियां होंगी. वहीं उच्च गुणवत्ता का साउंड सिस्टम और क्लब की उपलब्धियों और पुरस्कारों को रखने के लिए आलमारी और प्रोजेक्टर की व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए गए हैं. इन सभी व्यवस्थाओं को पूरा करने में लगभग 15 लाख रुपये का खर्च आएगा. कार्य को प्राथमिकता से कराने का निर्णय समिति द्वारा लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details