उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शकुंतला मिश्रा विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह के लिए रजिस्ट्रेशन की तारीख बढ़ी

By

Published : Dec 5, 2020, 6:18 PM IST

डॉ. शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय में 14 दिसंबर को आयोजित होने वाले 7वें दीक्षांत समारोह में विद्यार्थियों की उपाधि और पदक प्राप्त करने संबंधी पंजीयन की आखिरी तारीख बढ़ा दी गई है.

डॉ. शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय
डॉ. शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय

लखनऊ: डॉ. शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय में 14 दिसंबर को आयोजित होने वाले सातवें दीक्षांत समारोह में विद्यार्थियों की उपाधि और पदक प्राप्त करने संबंधी पंजीयन की आखिरी तारीख बढ़ा दी गई है. विद्यार्थियों की सुविधा को ध्यान में रखकर यह फैसला लिया गया है. पूर्व में यह तारीख 2 दिसंबर निर्धारित थी. अब यह तारीख 7 दिसंबर तक बढ़ाई गई है.


वेबसाइट से डाउनलोड करें फॉर्म, ऑफलाइन भेजें आवेदन

विश्वविद्यालय के 7वें दीक्षांत समारोह के लिए शैक्षणिक सत्र 2019-20 में अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा पास करने वाले विद्यार्थियों को उपाधि और विश्वविद्यालय की तरफ से निर्धारित योग्यता एवं मानक के अनुसार पदक वितरित किए जाने हैं. इस संबंध में शैक्षणिक सत्र 2019-20 में अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा पास हो चुके विद्यार्थियों को सभी निर्धारित प्रपत्र और आवश्यक सूचना सहित पंजीयन के लिए आवेदन जमा करने संबंधी दिशा-निर्देश पहले ही दे दिए थे. कुलसचिव अमित कुमार सिंह ने बताया कि विद्यार्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट से पंजीयन फॉर्म और अन्य प्रपत्र डाउनलोड कर ऑफलाइन भरकर आवेदन कर सकते हैं.

पूरी सूचना देने के बाद ही ले सकेंगे हिस्सेदारी

उन्होंने बताया कि निर्धारित शुल्क और आवश्यक सूचना और प्रपत्र सहित पंजीयन आवेदन न किए जाने पर विद्यार्थी को इस दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी. न ही उपाधि और पदक वितरित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details