उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मायावती के अकेले चुनाव लड़ने के फैसले पर लोगों ने खूब ली चुटकी

मायावती के अकेले चुनाव लड़ने के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ ट्वीट की बाढ़ सी आ गई है. कहीं उनका मजाक उड़ा रहे हैं तो कहीं उन्हें कोस रहे हैं.

By

Published : Jun 24, 2019, 1:20 PM IST

मायवती ने कहा है कि बसपा भविष्य में चुनाव अपने बूते पर लड़ेगी

बीएसपी चीफ मायवती ने बड़ा एलान किया है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी भविष्य में सभी छोटे-बड़े चुनाव अपने बूते लड़ेगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीएसपी ने सपा के साथ गठबंधन धर्म पूरी तरह से निभाया है.

मायावती के ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया

आदित्य नाम के व्यक्ति ने मायावती के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा की "सपा के साथ मिलकर तो कुछ हुआ नहीं आपसे, अकेले भी कोशिश कर लो, बाकी अखिलेश भईया के साथ गज़ब मजाक कर गयी."

जगदीप खत्रा ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि "आप यह क्यों नहीं कहते कि आपको प्रधानमंत्री बनना था, वह सपना पूरा नहीं हुआ तो आपने गठबंधन तोड़ दिया, जो आपका प्रधानमंत्री बनने का सपना पूरा करेगा आप उसके साथ खड़ी हैं. वह कोई भी पार्टी क्यों न हो."

वहीं स्कंद ने ट्विट करते हुए मायावती की चुटकी ली और कहा हमें तो बीएसपी ने लूटा बीजेपी में कहां दम था.

पियूष शर्मा ने रिट्वीट करते हुए लिखा की "ऐसा कोई सगा नहीं जिसे बहनजी ने ठगा नहीं. मौकापरसती कोई मायावती से सिखे. जनता इनके मतलबी गठबंधन को पहले ही पहचान गई थी."

वहीं एक शख्स ने कहा कि "लोकसभा से पहले नहीं पता था क्या? अगर ज़्यादा शानपन्ति में आ के सोच रही हो कि 10 सीटें जीत ली तो याद रखना विधानसभा में बसपा की 18 सीटें भी नहीं आएंगी इस बार."

ABOUT THE AUTHOR

...view details