उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 7, 2019, 6:33 AM IST

ETV Bharat / state

हैदराबाद एनकाउंटर मामला: महिला और वकीलों ने पुलिस को सराहा, प्रदेश भर में कुछ ऐसे मना जश्न

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और शव को जलाने के मामले के सभी चारों आरोपियों को एनकाउंटर मारे जाने पर प्रदेश भर के जिलों में मिठाई बांटकर खुशी जताई गई. कानपुर, अलीगढ़, शाहजहांपुर में भी जश्न मनाया गया.

etv bharat
प्रदेश भर में एनकाउंटर के बाद मना जश्न.

लखनऊ: हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और शव को जलाने के मामले में चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया, इसके बाद उत्तर प्रदेश के अलीगढ़, कानपुर, शाहजहांपुर समेत कई जिलों में मिठाई बांटकर जश्न मनाया गया. हैदराबाद पुलिस की सराहना की गई.

प्रदेश भर में एनकाउंटर के बाद मना जश्न.

अलीगढ़ में महिलाओं ने एनकाउंटर को हैदराबाद पुलिस का सराहनीय काम बताया. महिलाओं का कहना है कि पुलिस के इस तरह के कदम उठाने के बाद महिलाएं अपने आप को सुरक्षित महसूस करेंगी और ऐसे कदम के साथ-साथ सरकार को भी कड़ा कानून बनाना चाहिए.

वहीं कानपुर बार एसोसिएशन के सदस्यों ने कोर्ट परिसर में अपने साथी वकीलों के साथ खुशी का इजहार करते हुए एक-दूसरे को मिठाई खिलाई. बार एसोसियशन के महामंत्री कपिलदीप सचान ने कहा कि तेलंगाना पुलिस ने जो कार्य किया है उसके लिए वो बधाई के पात्र हैं. इस तरह की घटना को करने वालों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए. ऐसे आरोपियों को फांसी दी जाए या फिर इसी तरह से एनकाउंटर किया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें-उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में तोड़ा दम

शाहजहांपुर के वकीलों ने पुलिसकर्मियों और पुलिस अधिकारियों को मिठाई खिलाई और उन पर फूल बरसाए. वकीलों ने ऐलान किया है कि एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों पर अगर जांच शुरू होती है तो यहां के वकील फ्री में अपने खर्चे पर हैदराबाद के बहादुर पुलिसकर्मियों का मुकदमा लड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details