उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर अपहरण मामले पर प्रियंका का तंज, कहा- इसी से लगा सकते हैं कानून व्यवस्था का अंदाजा

By

Published : Jul 15, 2020, 6:04 PM IST

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कानपुर अपहरण प्रकरण को लेकर एक फेसबुक पोस्ट किया. इस पोस्ट में प्रियंका ने योगी सरकार और यूपी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं.

priyanka gandhi
प्रियंका गांधी

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कानपुर अपहरण प्रकरण को लेकर योगी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने यूपी पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए हैं. प्रियंका गांधी ने कहा कि इस घटना से यूपी में कानून-व्यवस्था का अंदाजा लगाया जा सकता है. इस मामले पर प्रियंका ने एक फेसूबुक पोस्ट लिखा है, जिसके साथ उन्होंने अपहरण किए गए युवक की मां और बहन का वीडियो भी साझा किया है.

प्रियंका गांधी का फेसबुक पोस्ट.

बुधवार को किए अपने फेसबुक पोस्ट में प्रियंका गांधी ने कहा कि कानपुर में बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया था. अपहरण करने वालों ने परिवार से फिरौती मांगी. परिवार ने मकान और शादी के जेवर बेचकर 30 लाख रुपये इकट्ठा किए. पुलिस के कहने पर परिजनों ने पैसे से भरा बैग भी अपहरणकर्ताओं के हवाले कर दिया और पुलिस न तो बदमाशों को पकड़ सकी और न ही उनका बेटा छुड़ा सकी. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

प्रियंका ने आगे लिखा कि ये उसी कानपुर का मामला है, जहां कुछ दिनों पहले इतनी बड़ी घटना घटी थी. अब आप यूपी की कानून व्यवस्था का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं.

क्या है पूरा मामला
कानपुर की बर्रा थाना पुलिस को चकमा देकर शातिर अपहरणकर्ता फिरौती के 30 लाख रुपये लेकर फरार हो गए और अपहृत को भी नहीं छोड़ा. 22 जून से अपहृत लैब टेक्नीशियन संजीत यादव को छोड़ने के लिए अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को रकम के साथ गुजैनी फ्लाईओवर के ऊपर बुलाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details