उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Harsh Vihar: मस्जिद में मौलाना ने 10 साल की बच्ची से किया रेप

पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची परिवार के साथ हर्ष विहार इलाके में रहती है. उसके माता-पिता बेहद गरीब हैं. रविवार रात तकरीबन 10 बजे बच्ची मस्जिद में पानी लेने गई थी. आरोप है कि इस दौरान मस्जिद में मौजूद 47 वर्षीय मौलाना इल्यासी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

By

Published : Jun 2, 2021, 4:14 PM IST

rape in harsh vihar mosque delhi
मौलाना ने बच्ची का किया रेप

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार (Harsh Vihar) इलाके में मस्जिद (Mosque) से पानी लेने गई 10 साल की बच्ची के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी मौलाना (Maulana) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची परिवार के साथ हर्ष विहार (Harsh Vihar) इलाके में रहती है. उसके माता-पिता बेहद गरीब हैं. रविवार रात तकरीबन 10 बजे बच्ची मस्जिद में पानी लेने गई थी. आरोप है कि इस दौरान मस्जिद में मौजूद 47 वर्षीय मौलाना इल्यासी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. घर पहुंचते ही बच्ची ने मौलाना की करतूत परिजनों को बताई. परिजन मस्जिद पहुंचे. लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस बीच मौलाना भागने में कामयाब रहा.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक मौलाना मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला था. आरोपी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में किराए के मकान में रह रहा था. पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसके मकान में पहुंची. जहां वह सामान बांध कर राजस्थान भागने की फिराक में था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details