उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Rape Accused Arrested : दुष्कर्म का वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

फेसबुक पर दोस्ती के बाद दुष्कर्म का मामला लखनऊ के पारा थाने में दर्ज हुआ था. पुलिस ने दो दिनों के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी है कि युवक ने नशीला पदार्थ पिला कर युवती से दुष्कर्म किया और चुपके से अश्लील वीडियो बना कर शारिरिक शोषण कर रहा था.

By

Published : Apr 15, 2023, 1:55 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : पारा थाना क्षेत्र में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला कर युवती का अश्लील वीडियो बनाने और दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित युवती ने दो दिन पहले पारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. युवती का आरोप है कि फेसबुक पर दोस्ती के बाद युवक अपने घर ले गया था. जहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. इसके बाद दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करता रहा. परेशान होकर युवती ने बुधवार को युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी मो. इश्तियाक को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक पारा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी. युवती के अनुसार लगभग दो साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी दोस्ती काकोरी निवासी मो. इश्तियाक से हो गई थी. कुछ दिनों तक दोनों की चैटिंग हुई, उसके बाद इश्तियाक ने युवती का फोन नंबर ले लिया और उसके बाद दोनों में लगातार बात होने लगी. इश्तियाक एक दिन युवती को रूम पर ले गया और उसके बाद कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. युवती के बेहोश होने पर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसी दौरान वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. युवती ने विरोध किया तो इश्तियाक ने वीडियो के जरिए ब्लैकमैल करते हुए युवती का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया. युवती के मना करने के बाद भी युवक लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका शोषण करता रहा.


एसीपी काकोरी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती से रेप करने व इसी दौरान चुपके से वीडियो रिकॉर्ड कर युवती को लगातार ब्लैकमैल कर युवक द्वारा युवती का शोषण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. युवती ने बुधवार को थाने पर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद ही आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम लगा दी गई थी.

यह भी पढ़ें : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक्सीडेंट में 1 की मौत और 5 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details