उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सरकार की झूठी आंकड़ेबाजी का पर्दाफाश कर जनता को करेंगे जागरूक: रामाशीष राय

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में लखनऊ के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

By

Published : Jun 2, 2022, 10:06 PM IST

etv bharat
प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय

लखनऊः राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में लखनऊ के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने संगठन की सदस्यता और स्थानीय निकाय चुनावों के लिए विचार व्यक्त किए.


बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने कहा कि संगठन और सदस्यता को प्रदेश के सुदूर क्षेत्रों में ग्रामीण अंचलों तक पहुंचाया जाएगा. सरकार की झूठी आंकड़ेबाजी का पर्दाफाश करते हुए आम जनमानस में राष्ट्रीय लोकदल और किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह की नीतियों को प्रचारित और प्रसारित किया जाएगा. जनता के समक्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के विचारों को प्रस्तुत करते हुए बेरोजगारों और युवाओं को राष्ट्रीय नेतृत्व की नई सोच और नई ऊर्जा के साथ जोड़ा जाएगा, जिससे नया उत्तर प्रदेश बनाने में सफलता मिल सके. बैठक का संचालन वरिष्ठ नेता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने किया.

पढे़ंः कानपुर पहुंचे उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, कहा- सपा है गुंडे और मवालियों की पार्टी

मीटिंग में राष्ट्रीय सचिव अनिल दुबे, राष्ट्रीय सचिव ओंकार सिंह, टीम आरएलडी के राष्ट्रीय संयोजक अनुपम मिश्रा, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय महासचिव आरिफ महमूद, युवा रालोद के राष्ट्रीय महासचिव अम्बुज पटेल के अलावा आदित्य विक्रम सिंह, रजनीकांत मिश्रा, विश्वेश नाथ मिश्रा, अंकुर सक्सेना, बीएल प्रेमी, प्रमोद पटेल, महेश पाल धनगर, रमावती तिवारी, प्रीति श्रीवास्तव, चन्द्रकांत अवस्थी और रणविजय मौर्य ने भी विचार रखे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details