उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: CAA के विरोध प्रदर्शन में पहुंचे सासंद मनोज झा, कहा- कोई कागज मांगे तो संविधान की कॉपी दिखा देना

राजधानी लखनऊ के घंटाघर पर पिछले 37 दिन से चल रहे सीएए और एनआरसी के खिलाफ धरने में राज्यसभा सांसद मनोज झा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर तुम लोगों से कागज मांगे तो उसे संविधान की कॉपी दिखा देना.

By

Published : Feb 22, 2020, 5:57 PM IST

etv bharat
राज्यसभा सांसद मनोज झा ने बीजेपी पर साधा निशाना.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के घंटाघर पर पिछले 37 दिन से चल रहे NRC, CAA, NPR के खिलाफ धरने में राज्यसभा सांसद मनोज झा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कोई अगर तुम लोगों से कागज मांगे तो उसे संविधान की कॉपी दिखा देना. वहीं उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और गृहमंत्री से मेरा आग्रह हैकि देश को इजराइल न बनने दें और अपनी हठधर्मिता छोड़ें.

राज्यसभा सांसद मनोज झा ने बीजेपी पर साधा निशाना.

घंटाघर धरने में पहुंचे राज्यसभा सांसद मनोज झा ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार को अपना फैसला वापस लेना पड़ेगा और देशभर में धरना दे रहीं महिलाओं की जीत होगी. मनोज झा ने कहा कि यह लड़ाई बिरयानी की नहीं, यह तो संविधान और महात्मा गांधी के विचारों को बचाने की है.

वहीं मीडिया से बात करते हुए सांसद मनोज झा ने कहा कि यह आंदोलन आजाद भारत का पहला आंदोलन है, जिसके पीछे कोई भी सियासी पार्टी नहीं है और महिलाओं ने मोर्चा सम्भाल रखा है. मनोज झा ने कहा कि मुल्क हटधर्मिता से नहीं, बल्कि कानून और संविधान से चलना चाहिए.

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल ने हमारी ब्रांडिंग का दिल्ली चुनाव में किया उपयोग: मनोज तिवारी

गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर टिप्पणी करते हुए मनोज झा ने कहा कि लोग एक इंच पीछे क्या, जनता 200 फिट ज़मीन के नीचे भेज देती है. मेरा आग्रह है पीएम और गृहमंत्री से कि देश को इज़राइल न बनने दें और अपनी हठधर्मिता छोड़ें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details