उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

IGP में होगी BJP की बैठक, राजनाथ सिंह करेंगे उद्घाटन

By

Published : Mar 11, 2021, 5:22 AM IST

भारतीय जनता पार्टी की 15 मार्च को लखनऊ में होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं. बुधवार को पार्टी मुख्यालय पर लखनऊ महानगर के पदाधिकरियों और मण्डल अध्यक्षों की बैठक हुई.

राजनाथ सिंह
राजनाथ सिंह

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी की 15 मार्च को लखनऊ में होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं. गोमतीनगर स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान (IGP) में 15 मार्च को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी. कार्यसमिति को लेकर बुधवार को पार्टी मुख्यालय पर लखनऊ महानगर के पदाधिकरियों और मण्डल अध्यक्षों की बैठक हुई.

प्रदेश महामंत्री एवं एमएलसी अश्वनी त्यागी, प्रदेश महामंत्री एवं एमएलसी गोविन्द नारायण शुक्ला, प्रदेश महामंत्री एवं अवध क्षेत्र के प्रभारी अमर पाल मौर्य, अवध क्षेत्र के अध्यक्ष शेष नारायण मिश्र, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा की मौजूदगी में पार्टी मुख्यालय पर हुई बैठक में प्रदेश कार्यसमिति की तैयारियों को लेकर व्यापक चर्चा व विचार विमर्श हुआ.

कार्यकर्ताओं को बांटी जिम्मेदारी
कार्यसमिति की बैठक को लेकर पूरे शहर में पार्टी के झंडे, बैनर लगाने के साथ-साथ सजावट करने का निर्णय लिया गया. साथ ही कार्यसमिति के बैठक स्थल के बाहर और अन्दर की व्यवस्थायें, मंच सज्जा, पंजीकरण, आवास, भोजन, मीडिया सहित अन्य तैयारियों पर चर्चा की गई. व्यवस्था में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को अलग-अलग दायित्व सौंपे गये.

यह भी पढ़ेंः-आजम खां जल्द बेचेंगे दो नाली बंदूक, प्रशासन से मिली अनुमति

राजनाथ सिंह करेंगे उद्घाटन
उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 15 मार्च को लखनऊ में होगी. प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे. कार्यसमिति की बैठक का समापन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे.

कई मुद्दों पर होगी चर्चा
बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दे शामिल होंगे. इसमें मौजूदा समय में प्रस्तावित पंचायत चुनाव के मुद्दे पर चर्चा की जा सकती है. बैठक में राम मंदिर निर्माण से लेकर काशी विश्वनाथ और मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि पर भी चर्चा हो सकती है. सीएम योगी समापन अवसर पर अपने संबोधन में सरकार की चार साल की उपलब्धियां गिनाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details