उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 23, 2019, 11:05 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं का किया सम्मान

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में राजनाथ सिंह ने कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर उनका सम्मानित किया.

बीजेपी कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन.

लखनऊ: लखनऊ उत्तर विधानसभा क्षेत्र के पंचायती राज निदेशालय में शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे. यहां उन्होंने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए कार्यकर्ताओं को माला पहना कर उन्हें सम्मानित किया.

बीजेपी कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन.
इसके बाद राजनाथ सिंह ने मंच को संबोधित करते हुए सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और कहा कि लोकसभा चुनाव में आप लोगों के सहयोग से बीजेपी पार्टी ने जीत हासिल की थी. सरकार कोई भी योजना लागू करती है. उसको निचले स्तर तक पहुंचाने का काम बीजेपी के कार्यकर्ता करते हैं.

यह भी पढ़ें: अयोध्या: रामलला का पक्ष रखने वाले अधिवक्ताओं को विश्व हिंदू परिषद ने किया सम्मानित

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने बड़ी जीत हासिल की थी. इसके बाद से बीजेपी पार्टी की चर्चा पूरे देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में हुई. इतने बड़े स्तर पर जीत हासिल करने के बाद बीजेपी उभर कर आई. जिसे देखते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के सम्मान समारोह का आयोजन किया. समारोह में मेयर नीरज वोरा सहित बीजेपी के अन्य नेता गण और हजारों की संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता में मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details