उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री स्वाति सिंह के बहाने राजीव त्यागी का सीएम योगी पर हमला, पूछे ये तीन सवाल

By

Published : Nov 16, 2019, 10:24 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी ने स्वाति सिंह के बहाने सीएम योगी पर हमला बोला है. राजीव ने सीएम योगी से तीन सवाल पूछे हैं और कहा है कि मुख्यमंत्री इसका जबाव दें.

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी.

लखनऊ: प्रदेश सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का सीओ को धमकाने का ऑडियो वायरल होने के मामले पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी ने सीएम योगी पर निशाना साधा है. उन्होंने मंत्री स्वाति सिंह के बहाने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से तीन सवाल पूछे हैं और उनका जवाब भी मांगा है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने सीएम योगी से पूछे तीन सवाल.

पहला सवाल
राजीव त्यागी ने सीएम योगी से सवाल किया, कांग्रेस पार्टी जानना चाहती है कि मुख्यमंत्री एक भ्रष्ट मंत्री को संरक्षण क्यों देते हैं?

दूसरा सवाल
राजीव त्यागी ने दूसरे सवाल में सीएम योगी से पूछा, स्वाति सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के संज्ञान में पूरा मामला है तो मुख्यमंत्री की क्या सांठगांठ है स्वाति सिंह से?

तीसरा सवाल
राजीव त्यागी ने सीएम योगी से तीसरा सवाल किया, उत्तर प्रदेश की सरकार एक उद्योगपति को बचाने के लिए क्यों इतनी बेचैन है, इसका जवाब भी मुख्यमंत्री दें?

डीजी उत्तर प्रदेश से पूछा ये सवाल
राजीव त्यागी ने डीजी उत्तर प्रदेश पर हमला बोलते हुए कहा कि डीजी उत्तर प्रदेश का बयान भी आया है. कांग्रेस पार्टी उनसे पूछना चाहती है कि डीजी उत्तर प्रदेश बताएं कि उन्नाव में भोले-भाले किसानों पर पुलिस लाठीचार्ज करती है, इस पर उनका क्या कहना है.

राजीव त्यागी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की पुलिस लाठी चार्ज करती है, लेकिन भ्रष्ट मंत्री स्वाति सिंह के बारे में कोई कार्रवाई नहीं करती है, इसके बारे में भी डीजी साहब भी जवाब दें.

इसे भी पढ़ें- किचन से कैबिनेट तक कैसे पहुंचीं CO को धमकाने वाली मंत्री स्वाति सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details