उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ : राजा भैया ने सिर्फ दो सीटों पर उतारे उम्मीदवार

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने कौशांबी से शैलेंद्र कुमार को उम्मीदवार बनाया है. वहीं प्रतापगढ़ से अक्षय प्रताप सिंह मैदान में हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि वो अन्य 12 लोकसभा सीटों पर भी जल्द उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे, लेकिन सूत्रों के अनुसार अब वो सिर्फ दो सीटों पर ही उम्मीदवार लड़ा रहे हैं.

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक प्रमुख रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया

By

Published : Apr 19, 2019, 8:54 PM IST

लखनऊ :जनसत्ता दल लोकतांत्रिक प्रमुख रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने आगामी लोकसभा चुनाव में सिर्फ दो सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं. पिछले दिनों रघुराज प्रताप सिंह ने एलान किया था कि वह 14 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे, लेकिन अब रघुराज प्रताप सिंह बैकफुट पर नजर आ रहे हैं. रघुराज प्रताप सिंह ने कौशांबी और प्रतापगढ़ लोकसभा सीट पर ही अपने उम्मीदवार उतारे हैं.

राजा भैया ने दो सीटों पर उतारे उम्मीदवार.

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक को सिंबल मिलने के तुरंत बाद रघुराज प्रताप सिंह ने कौशांबी और प्रतापगढ़ लोकसभा सीट पर उम्मीदवारों की घोषणा की थी. कौशांबी से जहां शैलेंद्र कुमार को उम्मीदवार बनाया गया है, वहीं प्रतापगढ़ से अक्षय प्रताप सिंह मैदान में हैं. इन दोनों उम्मीदवारों की घोषणा करने के बाद रघुराज प्रताप सिंह ने उत्तर प्रदेश की अन्य 12 लोकसभा सीटों पर भी उम्मीदवार उतारने की घोषणा की थी. रघुराज प्रताप सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि वह अन्य 12 लोकसभा सीटों पर भी जल्द उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे, लेकिन अब सूत्रों का कहना है कि रघुराज प्रताप सिंह सिर्फ दो लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे.

12 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारने की घोषणा से अंदाजा लगाया जा रहा था कि रघुराज प्रताप सिंह और भाजपा एक साथ चुनाव मैदान में होगी, लेकिन जैसे ही रघुराज प्रताप सिंह ने ट्वीट करके यह जानकारी दी कि वह 12 लोकसभा सीटों पर भी अपना उम्मीदवार उतारेंगे. इससे भाजपा के साथ गठबंधन की अटकलों पर विराम लग गया था. वहीं अब रघुराज प्रताप सिंह सिर्फ दो लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार लड़ा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details