उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 8, 2019, 11:01 PM IST

ETV Bharat / state

देश की वायु सेना के लिए राफेल जैसा आधुनिक विमान आ रहा हैः प्रकाश जावड़ेकर

भारत को फ्रांस से पहला राफेल लड़ाकू विमान मिल गया है. विजयादशमी और एयरफोर्स डे के अवसर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहला लड़ाकू विमान लेने के लिए फ्रांस के बोर्दो में स्थित दसॉल्ट के संयंत्र में पहुंचे. राफेल को लेकर प्रकाश जावड़ेकर ने जयपुर में पहला बयान दिया है.

प्रकाश जावड़ेकर.

जयपुर:केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने विजयदशमी के दिन को स्पेशल बताते हुए कहा कि देश की वायु सेना के लिए राफेल जैसा आधुनिक विमान आ रहा है.

प्रकाश जावड़ेकर.

जावड़ेकर के अनुसार रक्षा मंत्री उसे लेने के लिए गए हैं और राफेल के जरिए ही भारत ने देश में घुसकर आतंकवाद करने वालों को मैसेज भी दिया है कि वह यदि देश में घुसकर आतंकवाद करेंगे तो भारत भी उन्हें उनके घर में घुसकर मारेगा. जावड़ेकर ने इस दौरान बालाकोट और सर्जिकल स्ट्राइक का उदाहरण भी दिया. जयपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के पदभार ग्रहण समारोह के दौरान जावड़ेकर ने यह बात कही.

पढ़ेंःकिसी नेता की कृपा से नहीं, कार्यकर्ताओं की ताकत से बना हूं प्रदेशाध्यक्ष : सतीश पूनिया

मेहनत लगन के आधार पर मिलता है पद- जावड़ेकर
पदभार ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए जावड़ेकर ने सतीश पूनिया का उदाहरण देते हुए कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जहां राजनीतिक विरासत या आर्थिक संपन्नता के आधार पर नहीं बल्कि मेहनत लगन और प्रतिभा के आधार पर पद दिया जाता है. जावड़ेकर ने कहा कि एक चाय बेचने वाला आज देश का सबसे सफलतम प्रधानमंत्री है क्योंकि भाजपा प्रतिभा लगन और मेहनत के आधार पर ही कार्यकर्ता को आगे बढ़ाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details