उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रभारी राधामोहन सिंह ने योगी के बजट को सराहा

By

Published : Feb 25, 2021, 9:18 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने योगी सरकार के बजट की सराहना की है. उन्होंने कहा कि इस बजट में सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास का मूलमंत्र है.

उत्तर प्रदेश के बीजेपी प्रभारी राधामोहन सिंह ने योगी के बजट को सराहा
उत्तर प्रदेश के बीजेपी प्रभारी राधामोहन सिंह ने योगी के बजट को सराहा

लखनऊः बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने योगी सरकार के बजट की सराहना की है. उन्होंने कहा कि इस बजट में सबका साथ-सबका विश्वास का मूलमंत्र है. पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय पथ मार्ग प्रशस्त करने वाला है. ऐसे लोक कल्याणकारी बजट के लिये योगी सरकार को बधाई दी.

दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे राधामोहन सिंह

दो दिवसीय प्रवास पर लखनऊ पहुंचे राधामोहन सिंह ने गुरुवार को कहा कि राज्य की अर्थव्यवस्था को एक ट्रिलियन डालर बनाने की दिशा में ये बजट मील का पत्थर साबित होगा. पीएम मोदी के कुशल मार्गदर्शन में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की बीजेपी सरकार लगातार गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिलाओं सहित समाज के सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखकर काम कर रही है.

योगी के बजट में हर क्षेत्र का रखा गया ध्यान

यूपी बीजेपी प्रभारी राधामोहन सिंह ने कहा कि राज्य की अर्थव्यवस्था को गति देने और जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए योगी सरकार ने कई महत्वपूर्ण कदम उठाये हैं. कोविड-19 की आपदा के वजह से पैदा हुई परिस्थितियों के बावजूद शिक्षा, स्वास्थ्य, महिला कल्याण, कृषि-सिंचाई, पर्यटन सहित दूसरे सभी क्षेत्रों के लिये बजट में प्रावधान किये गये हैं. राज्य में बन रहे एक्सप्रेस-वे और सड़कों के जाल और उनके सुंदरीकरण पर बजट में विशेष ध्यान दिया गया है.

पिछली सरकार में यूपी की थी खराब छवि

बीजेपी प्रभारी ने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों में ध्वस्त कानून व्यवस्था से जंगलराज बने उत्तर प्रदेश को लोकमंगलकारी प्रदेश बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई. योगी के नेतृत्व में कानून व्यवस्था पुख्ता है. एसपी-बीएसपी के शासन काल में पूरे प्रदेश में अपराधी और भ्रष्टाचारी राज्य की धारणा बन गयी थी. योगी ने उस धारणा को बदलने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details