उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: महिला का पर्स छीनकर बदमाश फरार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सीतापुर रोड पर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश महिला से पर्स छीनकर फरार हो गए. मोटरसाइकिल से जा रही महिला अनियंत्रित होने की वजह से सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना की जांच में जुटी पुलिस बदमाशों का पता लगा रही है.

By

Published : Jun 6, 2020, 3:30 PM IST

लखनऊ
पर्स छीनकर बदमाश फरार

लखनऊ: सीतापुर रोड पर चलती बाइक से महिला का पर्स छीनकर बदमाश फरार हो गए. अनियंत्रित बाइक से गिरकर महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे उपचार के लिये सीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे ट्रामा के लिये रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

राजधानी लखनऊ के बख्शी का तालाब और इटौंजा थाने की सीमा पर यह घटना सुबह करीब दस बजे के आसपास हुई. लखनऊ के नादरगंज निवासी विजय प्रकाश दीक्षित अपनी पत्नी सरोज दीक्षित को मोटरसाइकिल से लेकर महोली सीतापुर जा रहे थे. इसी दौरान सीतापुर रोड बेहड़ करौदी के निकट एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश पीछे से आकर बराबर चलने लगे और महिला के कंधे से उसका पर्स झपट्टा मारकर छीन लिया और इटौंजा की ओर फरार हो गए. इसी दौरान जिस मोटरसाइकिल पर महिला सवार थी, उसके अनियंत्रित हो जाने से महिला गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई.

घटना की सूचना पर बीकेटी पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला को निजी अस्पताल ले जाया गया. उसके बाद उसे बीकेटी सीएचसी ले जाया गया. महिला की गंभीर चोट लगने की वजह से उसे ट्रामा रेफर कर दिया गया. महिला के पति के मुताबिक पर्स में एक मोबाइल फोन, पांच हजार रुपये और कुछ जरूरी सामान था. बीकेटी के इंस्पेक्टर ब्रजेश सिंह ने बताया कि महिला को उपचार के लिये भेज दिया गया है. घटना की जांच की जा रही है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details