उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रसपा प्रत्याशी ने बताया अखिलेश यादव की टीम को अनुभवहीन

मोहनलालगंज लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से प्रसपा उम्मीदवार गणेश रावत ने अखिलेश यादव को अनुभवहीन बताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह ने ही शिवपाल यादव से कहा कि वह समाजवाद को लेकर आगे बढ़ें, क्योंकि अखिलेश समाजवाद को कुचलने का काम कर रहे थे.

By

Published : Apr 1, 2019, 10:27 PM IST

प्रसपा उम्मीदवार गणेश रावत से ईटीवी भारत की खास बातचीत.

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में मोहनलालगंज संसदीय सीट पर गठबंधन और कांग्रेस, भाजपा के बाद प्रसपा ने भी गणेश रावत को चुनावी मैदान में उतारा है. ईटीवी भारत से खात बातचीत में प्रसपा उम्मीदवार गणेश रावत ने बताया कि प्रसपा के पास न अनुभव की कमी है न कार्यकर्ताओं की. साथ ही उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल यादव से समाजवाद को आगे लेकर चलने को कहा क्योंकि अखिलेश समाजवाद को कुचलने का काम कर रहे थे.

प्रसपा उम्मीदवार गणेश रावत से ईटीवी भारत की खास बातचीत.

राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज लोकसभा सीट से चुनाव दिलचस्प होने वाला है. यहां सपा-बसपा गठबंधन के साथ कांग्रेस, भाजपा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने भी अपने उम्मीदवारों को चुनाव में उतारा है. ईटीवी भारत की खास बातचीत में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार गणेश रावत ने कहा कि प्रसपा भले ही छह महीने की पार्टी है लेकिन हमारे जो नेता हैं वह सपा के संस्थापक हैं. उन्होंने कहा कि प्रसपा के पास न अनुभव की कमी है, न कार्यकर्ताओं की कमी है.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार गणेश रावत ने ईटीवी भारत से कहा कि इस बार शिवपाल यादव जी को पूरा वोट मिलेगा. वहीं उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने कहा कि शिवपाल यादव को उन्होंने कहा था कि आप समाजवाद को लेकर आगे बढ़ें, क्योंकि अखिलेश यादव समाजवाद को कुचलने का काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details