उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चार दिवसीय दौरे पर रायबरेली जाएंगी प्रियंका गांधी, जिला और शहर टीम को देंगी ट्रेनिंग

By

Published : Jan 12, 2020, 3:31 PM IST

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा चार दिवसीय दौरे पर रायबरेली जाएंगी. वह 16 से 19 जनवरी तक पार्टी के जिला और शहर अध्यक्षों के प्रशिक्षण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी.

etv bharat
चार दिवसीय दौरे पर रायबरेली जाएंगी प्रियंका गांधी.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस की ओर से प्रदेश के जिला और शहर अध्यक्षों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन रायबरेली के भुएमयू गेस्ट हाउस में किया जा रहा है. 16 और 17 जनवरी को उत्तर प्रदेश के पूर्वी जिलों से कांग्रेस के जिला और शहर अध्यक्षों को प्रशिक्षण के लिए बुलाया गया है, जबकि 18 और 19 जनवरी को पश्चिमी जिले के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

चार दिवसीय दौरे पर रायबरेली जाएंगी प्रियंका गांधी.

पहले भी हो चुका है ऐसा आयोजन
इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पार्टी की रणनीति और कार्यक्रमों की जानकारी दी जाएगी. साथ ही उन्हें यह भी बताया जाएगा कि किस तरह से जनता से जुड़े मुद्दों पर आंदोलन और कार्यक्रम करने हैं. प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान पार्टी के पदाधिकारियों से स्थानीय मुद्दों की जानकारी भी ली जाएगी. इससे पहले कांग्रेस पार्टी अपने प्रदेश पदाधिकारियों के साथ रायबरेली में ही प्रशिक्षण शिविर का आयोजन कर चुकी है.

यह भी पढ़ेंः-जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

शासन छीनने की दी जाएगी ट्रेनिंग
पार्टी के प्रदेश प्रशासन प्रभारी सिद्धार्थ प्रिय श्रीवास्तव ने बताया कि पिछला प्रशिक्षण कार्यक्रम काफी सकारात्मक रहा है. ऐसे में उम्मीद है कि जिला और शहर पदाधिकारियों के साथ होने वाले इस कार्यक्रम का आने वाले दिनों में कांग्रेस को बड़ा फायदा मिलेगा. मौजूदा सरकार से कैसे शासन को छीना जाए, इस रणनीति पर ट्रेनिंग दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details