उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी चुनी हुई सरकारों को गिराने की कोशिश कर रही: प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश करने का गंभीर आरोप लगाया है. प्रियंका ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने जनता द्वारा चुनी गई सरकारों को गिराने की कोशिश कर अपनी मंशा और अपना चरित्र साफ कर दिया है.

By

Published : Jul 26, 2020, 5:34 PM IST

Updated : Jul 26, 2020, 6:12 PM IST

priyanka gandhi vadra
प्रियंका गांधी

लखनऊ:राजस्थान में सियासी संकट के बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है. प्रियंका गांधी ने कहा 'संकट के समय नेतृत्व की पहचान होती है. कोरोना के राष्ट्रीय संकट में देश को जनहित में काम करने वाले नेतृत्व की जरूरत है. मगर केंद्र की भाजपा सरकार ने जनता द्वारा चुनी गई सरकारों को गिराने की कोशिश कर अपनी मंशा और अपना चरित्र साफ कर दिया है. जनता जवाब देगी.'

बता दें, राजस्थान में कांग्रेस नेता सचिन पायलट के बागी सुर से कांग्रेस-बीजेपी में ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है. कांग्रेस इस पूरे घटनाक्रम पर बीजेपी की साजिश बता रही है. वहीं बीजेपी नेताओं का कहना कि कांग्रेस अपने घर को नहीं संभाल पा रही. कांग्रेस के आरोप पूरी तरह से निराधार हैं.

इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र की बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया है. कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी राजस्थान में गहलोत सरकार गिराने की साजिश कर रही है.

Last Updated : Jul 26, 2020, 6:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details