उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु राम नाम का सार है: प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में कल होने जा रहे राम मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है. अपने इस ट्वीट में उन्होंने राम मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर खुशी जताई है. इस ट्वीट में उन्होंने अपना वक्तव्य भी दिया है.

By

Published : Aug 4, 2020, 2:18 PM IST

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा
कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

लखनऊ:अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर का शिलान्यास किया जाएगा. इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अयोध्या में ही होंगे. राम मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी हो रही है. जहां भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े लोग इससे बेहद उत्साहित हैं, वहीं विपक्ष के कई नेता इसे लेकर भाजपा पर तंज भी कस रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राम मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम पर खुशी जताई है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु राम नाम का सार है. राम सबमें हैं, राम सबके साथ हैं. भगवान राम और माता सीता के संदेश और उनकी कृपा के साथ रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर बने. इस ट्वीट में उन्होंने अपना वक्तव्य भी दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details