उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रसोई गैस की बढ़ती कीमत पर प्रियंका गांधी का सरकार पर निशाना, कहा- 'महिलाओं की पीड़ा पर....'

By

Published : Aug 24, 2021, 7:41 AM IST

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने रसोई गैस की बढ़ती कीमत (Rise in price of LPG cylinder) के मसले पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्‍होंने एक ट्वीट करके रसोई गैस के मामले में सरकार पर महिलाओं की 'पीड़ा' को नहीं समझने का आरोप लगाया है. प्रियंका ने लिखा, 'महंगाई बढ़ती जा रही है. सिलेंडर भराने के पैसे नहीं हैं, काम-धंधे बंद हैं. ये आम महिलाओं की पीड़ा है. इनकी पीड़ा पर कब बात होगी?

प्रियंका गांधी.
प्रियंका गांधी.

लखनऊ:कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने आम महिलाओं की पीड़ा का हवाला देते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला. दरअसल,18 अगस्त को रसोई गैस की कीमत में प्रति सिलेंडर 25 रुपये की बढ़ोतरी हुई थी. बता दें, प्रियंका गांधी महंगाई के मुद्दे को लेकर समय-समय पर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते नजर आती हैं.

प्रियंका गांधी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर लिखा, 'कीमतें बढ़ती जा रही हैं. सिलेंडर भरने के लिए पैसे नहीं हैं. व्यवसाय बंद हैं. यह आम महिलाओं की पीड़ा है. हम उनके दर्द के बारे में कब बात करेंगे?

प्रियंका गांधी ने जो ट्वीट के साथ जो वीडियो पोस्ट किया उसमें एक महिला रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के बारे में बात करती नजर आ रही है. वीडियो में महिला बताती दिख रही है कि एलपीजी की कीमतों ने साल 2021 में 165 रुपये की छलांग लगाई है.

इससे पहले 11 अगस्त को प्रियंका गांधी वाड्रा ने महंगाई के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. साथ ही प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार से उज्ज्वला एलपीजी सिलेंडर पर गरीबों को सब्सिडी देने की मांग की थी. उन्होंने 3 अगस्त को भी ट्वीट कर देश में ईंधन की बढ़ती कीमतों और महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था.

इसे भी पढे़ं-प्रियंका बोलीं- भाजपा-ट्विटर मिलकर लोकतंत्र का घोंट रहे गला, ट्विटर बोला- नियमों के तहत कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details