उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: प्रियंका गांधी ने जरूरतमंदों के लिए एक लाख मास्क भेजे

यूपी के लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर प्रियंका गांधी ने एक लाख मास्क भेजे हैं. ये मास्क शनिवार से जरूरतमंद लोगों में बांटे जाएंगे. इसके साथ-साथ लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक भी किया जाएगा.

By

Published : May 8, 2020, 9:55 PM IST

लखनऊ समाचार.
प्रियंका गांधी ने भेजे एक लाख मास्क.

लखनऊ: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने एक लाख मास्क पार्टी कार्यालय पर भेजे हैं. शनिवार को कांग्रेस के कार्यकर्ता जरूरतमंदों के बीच जाकर मास्क का वितरण करेंगे. साथ ही उन्हें कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक भी करेंगे.

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. अनूप पटेल ने बताया कि राष्ट्रीय महासचिव ने कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए एक लाख मास्क लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर भेजे हैं. इससे पहले उन्होंने कई जिलों में राशन के साथ ही लोगों को दवाएं भेजने का भी काम किया था. प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार से मास्क वितरित किए जाएंगे. उन्होंने ये भी बताया कि लोगों की मदद के लिए लखनऊ, गाजियाबाद, हापुड़, आगरा, फतेहपुर, लखीमपुर, इलाहाबाद समेत 17 जिलों में रसोईघर चलाए जा रहे हैं.

डॉ. अनूप पटेल ने कहा कि हर जिले में जरूरतमंदों को राशन भी बांटा जा रहा है. प्रदेश में करीब 47 लाख लोगों को कांग्रेस की तरफ से राशन और खाना पहुंचाया गया है. उत्तर प्रदेश के बाहर चार लाख प्रवासी मजदूरों की भी सहायता की गई है. वहीं कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सभी प्रदेश अध्यक्षों को निर्देशित किया कि मजदूर भाइयों का रेलवे किराया कांग्रेस पार्टी देगी.


ABOUT THE AUTHOR

...view details