उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 14, 2021, 1:25 PM IST

Updated : Nov 14, 2021, 1:38 PM IST

ETV Bharat / state

मायावती की मां को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचीं प्रियंका गांधी

बीएसपी प्रमुख मायावती की मां के निधन पर सभी राजनीतिक दलों, नेताओं ने शोक जताया है. इसी कड़ी में आज रविवार को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी दिल्ली स्थित उनके घर श्रद्धांजलि देने पहुंची. बता दें कि मायावती की मां काफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं, जिनका दिल्ली में एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया था.

मायावती की मां को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचीं प्रियंका गांधी
मायावती की मां को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचीं प्रियंका गांधी

लखनऊ: BSP सुप्रीमो मायावती की मां रामरती के निधन के बाद रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दिल्ली स्थिति 3-त्यागराज स्थित आवास पर उनको श्रद्धांजलि देने पहुंची. इससे पहले मायावती की मां के निधन पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्विट करते हुए लिखा था कि 'बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती जी की माता जी श्रीमती रामरती जी के निधन का दुखद समाचार मिला. ईश्वर उन्हें श्रीचरणों में स्थान दें एवं इस दुख की घड़ी में परिजनों को कष्ट सहने का साहस दें. ॐ शांति'.

बता दें कि पार्टी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा की ओर से जारी शोक संदेश में लिखा था कि अति-दुःख के साथ यह सूचित किया जाता है कि बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व सांसद और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री बहन मायावती की पूज्य माता रामरती का लगभग 92 वर्ष की उम्र में आज हॉस्पिटल में हृदय गति रुकने से स्वर्गवास हो गया है. कुदरत बहन मायावती सहित उनके परिवार के सभी सदस्यों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे. बसपा महासचिव के अनुसार उनका अंतिम संस्कार रविवार को मायावती के दिल्ली पहुंचने पर किया जाएगा.

मायावती की मां को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचीं प्रियंका गांधी

यह भी पढ़ें-बसपा सुप्रीमो मायावती की माता का निधन

CM योगी ने जताया था दुख

वहीं बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया था, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था 'उ.प्र. की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती जी की पूज्य माताजी श्रीमती रामरती जी का निधन अत्यंत दुःखद है. प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति!'

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Nov 14, 2021, 1:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details