उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं से प्रियंका गांधी ने की चर्चा

लखनऊ में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 76वीं जयंती के अवसर पर राजीव गांधी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ. उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी बुधवार को वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुईं.

By

Published : Jan 13, 2021, 10:23 PM IST

lucknow
कांग्रेस कार्यकर्ताओं से प्रियंका गांधी ने की चर्चा

लखनऊःपूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 76वीं जयंती के अवसर पर राजीव गांधी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ. इसमें सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन कार्यकर्ताओं ने कराए थे. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी बुधवार को वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुईं.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ीं प्रियंका गांधी

युवाओं का किया उत्साहवर्धन
पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 76वीं जयंती के अवसर पर राजीव गांधी प्रतियोगिता आयोजित हुई. इसमें सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन कार्यकर्ताओं ने कराए थे. प्रतियोगिता में विभिन्न फ्रंटल और प्रकोष्ठ के चेयरमैन भी शामिल हुए. इस मौके पर कांग्रेस महासचिव ने कार्यकर्ताओं की मेहनत को सराहा. आपको बता दें राजीव गांधी प्रतियोगिता में 12 लाख से अधिक युवाओं ने रजिस्ट्रेशन कराया था.

प्रदेश अध्यक्ष ने दी मकर संक्रांति, लोहड़ी की बधाई
मकर संक्रान्ति के पावन पर्व पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रदेशवासियों को बधाई दी है. उन्होंने सभी के सुख,समृद्धि और उन्नति की कामना की है. शुभकामना संदेश में कहा है कि संक्रान्ति अर्थात सूर्य का धनु राशि से मकर राशि में प्रवेश, खरमास समाप्त करके सूर्य का उत्तरायण होना हिन्दू धर्मावलम्बियों और भारतीय सभ्यता दोनों में शुभता का प्रतीक पर्व माना जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details