उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रियंका बोलीं, 'लल्लू नहीं झुकेंगे, कांग्रेस नहीं रुकेगी'

By

Published : May 26, 2020, 5:16 PM IST

Updated : May 26, 2020, 5:28 PM IST

पिछले दिनों हुई 'बस पॉलिटिक्स' को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और योगी आदित्यनाथ सरकार के बीच शीत युद्ध छिड़ा है. वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की रिहाई को लेकर एक बार फिर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है.

priyanka-gandhi-attacks-yogi-government-on-twitter
प्रियंका गांधी का योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला.

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर ट्वीट के जरिए योगी सरकार पर हमला बोला है. यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी और जेल भेजे जाने पर उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दुर्भावना के साथ ऐसा किया. उन्होंने कहा कि अजय कुमार लल्लू नहीं झुकेंगे और कांग्रेस पार्टी का काम नहीं रुकेगा.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा,'यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी ने संघर्षशील श्रमिक जीवन बिताकर राजनीतिक मुकाम हासिल किया है. 19 मई को यूपी सरकार ने जिस दुर्भावना के साथ उन्हें जेल में डाला है वो साफ दर्शाता है कि विपक्ष के सकारात्मक सेवाभाव को यूपी सरकार द्वारा ठुकराया और दबाया जा रहा है, लेकिन श्री अजय कुमार लल्लू नहीं झुकेंगे और कांग्रेस पार्टी का काम नहीं रुकेगा. जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलेगा तब तक यूपी कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता उनके लिए आवाज़ उठाएगा और संघर्ष जारी रखेगा.'

पिछले दिनों हुई 'बस पॉलिटिक्स' को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और योगी आदित्यनाथ सरकार के बीच कोल्ड वॉर छिड़ा है. वहीं कांग्रेस की मंगवाई बसों को यूपी में प्रवेश की अनुमति नहीं देने पर प्रदर्शन में शामिल यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को गिरफ्तार कर लिया गया था. अजय कुमार लल्लू को गोसाईंगंज जेल में रखा गया है.

Last Updated : May 26, 2020, 5:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details