उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रियंका गांधी का यूपी पुलिस पर आरोप, कहा- महिला अधिकारी ने पकड़ा मेरा गला

By

Published : Dec 28, 2019, 7:22 PM IST

Updated : Dec 28, 2019, 7:57 PM IST

लखनऊ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी पुलिस पर हमला करते हुए कहा कि पुलिस ने मुझे बलपूर्वक रोका और महिला अधिकारी ने मेरा गला पकड़ कर खींचा.

etv bharat
प्रियंका गांधी.

लखनऊ:कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने यूपी पुलिस पर बड़ा हमला बोला है. लखनऊ हिंसा के आरोपी एसआर दारापुरी और सदफ जाफर के घर जाने से रोके जाने पर कहा कि मुझे बलपूर्वक रोका और महिला अधिकारी ने मेरा गला पकड़ कर खींचा.

प्रियंका गांधी का फेसबुक पोस्ट.


प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि यूपी पुलिस की ये क्या हरकत है. अब हम लोगों को कहीं भी आने जाने से रोका जा रहा है. मैं रिटायर्ड पुलिस अधिकारी और सामाजिक कार्यकर्ता एसआर दारापुरी के घर जा रही थी. पुलिस ने उन्हें एनआरसी और नागरिकता कानून का शांतिपूर्वक विरोध करने पर घर से उठा लिया है.

ये भी पढ़ें-प्रियंका गांधी से मिलने मंच तक पहुंचे कार्यकर्ता से ईटीवी भारत की खास बातचीत


प्रियंका गांधी ने कहा कि मुझे बलपूर्वक रोका गया और महिला अधिकारी ने मेरा गला पकड़ कर खींचा. मगर मेरा निश्चय अटल है. मैं उत्तर प्रदेश में पुलिस दमन का शिकार हुए हर एक नागरिक के साथ खड़ी हूं. मेरा सत्याग्रह है. प्रियंका गांधी ने आगे लिखा कि भाजपा सरकार कायरों वाली हरकत कर रही है. मैं उत्तर प्रदेश की प्रभारी हूं और मैं उत्तर प्रदेश में कहां जाऊंगी ये भाजपा सरकार नहीं तय करेगी.

Last Updated : Dec 28, 2019, 7:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details