उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी से प्रियंका का सवाल- किस तरह के मुख्यमंत्री हैं आप?

अखिल भारतीय कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. प्रियंका ने हाथरस की घटना पर सवाल उठाते हुए सीएम योगी से जवाब मांगा है.

By

Published : Sep 30, 2020, 8:20 PM IST

hathras gang rape case
प्रियंका गांधी

लखनऊ:कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने हाथरस कांड को लेकर यूपी सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं. प्रियंका गांधी ने सीएम योगी की ओर से मामले की जांच के लिए एसआईटी बनाने का बयान देने पर तंज कसा और कहा कि इसके लिए उन्हें 15 दिन क्यों लग गए और क्या वे प्रधानमंत्री मोदी के फोन का इंतजार कर रहे थे?

प्रियंका गांधी ने जारी किया वीडियो.

ट्विटर पर वीडियो जारी कर प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि मैं यूपी के मुख्यमंत्री जी से कुछ सवाल पूछना चाहती हूं- परिजनों से जबरदस्ती छीनकर पीड़िता के शव को जलवा देने का आदेश किसने दिया? पिछले 14 दिन से कहां सोए हुए थे आप? क्यों हरकत में नहीं आए? और कब तक चलेगा ये सब? कैसे मुख्यमंत्री हैं आप?

वीडियो जारी करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि क्या सीएम 15 दिन के लिए कुछ नहीं कर पाए. आपने लड़की का इलाज नहीं कराया, पीड़िता को किसी अच्छे अस्पताल में नहीं ले गए और परसों रात को उसे दिल्ली लाया गया.' उसके परिवार के साथ कैसा व्यवहार किया गया?

प्रियंका ने आरोप लगाया कि हाथरस की पीड़िता के शव को परिवार से छीनकर उसका जबरन अंतिम संस्कार करा दिया गया. इसके अलावा पीड़िता के पिता को कमरे में बंद रखा गया और वह आखिरी बार बेटी को शव को अपने घर नहीं ले जा सके.

प्रियंका ने सीएम योगी से सवाल पूछते हुए कहा कि आपने पीएम के फोन के बाद ही एसआईटी बनाई, ये पहले क्यों नहीं किया गया, 14 तारीख को क्यों नहीं किया गया. क्या आपको प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा की कोई चिंता नहीं, आप जिम्मेदारी नहीं लेंगे. मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप किस तरह के मुख्यमंत्री हैं?

ABOUT THE AUTHOR

...view details