उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फरीदाबाद: कॉलेज प्रिंसिपल को बदमाशों ने लोहे की रॉड से पीटा, वारदात सीसीटीवी में कैद

By

Published : Sep 5, 2019, 11:57 PM IST

लोहे की रॉड से प्रिंसिपल इकबाल सिंह संधू के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस दौरान यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

वारदात सीसीटीवी में कैद

फरीदाबाद: राजकीय महाविद्यालय के प्रिंसिपल इकबाल सिंह संधू के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. आरोप है कि पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने की कोशिश नहीं की. हालांकि पुलिस ने घायल प्रिंसिपल को अस्पताल पहुंचाने में मदद जरूर की है. इस हमले में प्रिंसिपल को गंभीर चोटें आई हैं. उनके हाथ और पैरों में फ्रैक्चर बताया जा रहा है .

घटना की जानकारी देते पुलिस प्रवक्ता.

जहां एक तरफ पुलिस कमिश्नर लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसने की बात कर रहे हैं. वहीं आज अपराधियों ने पुलिस की पीसीआर के सामने ही वारदात को अंजाम दे दिया और हमलावर मौके से भाग गए.

जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी

तिगांव के राजकीय महाविद्यालय के प्रिंसिपल इकबाल सिंह संधू करीब 11:00 बजे फरीदाबाद से कॉलेज जा रहे थे. तभी सेक्टर-9 के सामने बदमाशों ने उनकी गाड़ी के आगे मोटरसाइकिल लगाकर रोक लिया और हमला कर उसकी गाड़ी को तोड़ दिया.

साथ ही उन्हें गाड़ी से बाहर निकालकर लोहे की रॉड से हमला कर गंभीर चोटें पहुंचाई. जिन्हें निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह की मानें तो जैसे ही शिकायत मिलती है, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों को जल्द ही पहचान कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details