उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डिप्टी सीएम बोले, राहुल गांधी को जरूर चीन की किसी कंपनी से मिल रहा है कोई लाभ

मंगलवार को राजधानी में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया. इस दौरान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भारत जोड़ो यात्रा (bharat Jodo Yatra) को लेकर निशाना साधा.

By

Published : Jan 3, 2023, 7:34 PM IST

Updated : Jan 4, 2023, 2:17 PM IST

a
a

लखनऊ :उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक (Uttar Pradesh Deputy Chief Minister Brijesh Pathak) ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (bharat Jodo Yatra) पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि 'राहुल गांधी चीन के एजेंट की तरह काम करते हैं. जरूर उनको चीन की किसी कंपनी से कोई लाभ मिल रहा है. हाल ही में उन्होंने फिल्म अभिनेता कमल हसन के साथ एक साक्षात्कार किया था. उस साक्षात्कार में उन्होंने जिस तरह की बातें की वह चीन का खुला समर्थन था. हिंदी चीनी भाई-भाई की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी उत्तर प्रदेश में आने से डरते हैं, इसलिए वे उत्तर प्रदेश को छूते हुए भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं'.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में बृजेश पाठक ने कहा कि 'राहुल गांधी केरल में पूरा प्रदेश घूम कर यात्रा कर रहे थे, मगर जब भी उत्तर प्रदेश पहुंचे तो छूते छूते ही निकल कर जा रहे हैं. उनकी इस भारत जोड़ो यात्रा का कोई भी अर्थ नहीं है. उन्होंने कहा कि वे नर्मदा बांध बनाने का विरोध कर रहे हैं. बृजेश पाठक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल गांधी परिवार तक सीमित है. वे देश की जनता को मूर्ख बनाने का प्रयास कर रहे हैं. भारत को तोड़ने वाले कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक भारत को जोड़ने की बात कर रहे हैं'.


बृजेश पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलू हैं. दिखावे के लिए एक दूसरे का विरोध करते हुए नजर आते हैं. उन्होंने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी है जो देश को जोड़ रही है. आम लोगों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं संचालित की जा रही हैं. इसलिए भारतीय जनता पार्टी ही इस देश का श्रेष्ठ विकल्प है. राहुल गांधी कहते हैं कि उनको ठंड से डर नहीं लगता? इस विषय पर बृजेश पाठक ने कहा कि उनको ठंड से बहुत डर लगता है. इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कह सकता.

यह भी पढ़ें : बैठक में संगठन का कड़ा संदेश, जो काम नहीं करेगा वह टीम से होगा बाहर

Last Updated : Jan 4, 2023, 2:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details