उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 3, 2020, 3:06 PM IST

ETV Bharat / state

लॉकडाउन पर पुलिस के तेवर सख्त, कई को वापस लौटाया घर, कई वाहनों के काटे चालान

राजधानी लखनऊ में पुलिस लॉकडाउन को लेकर सख्त रुख अपना रही है. शुक्रवार को लॉकडाउन का पालन न करने वालों पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें वापस घर लौटा दिया. वहीं कई वाहनों के चालान भी काटे गए.

लॉकडाउन पर पुलिस के तेवर सख्त
लॉकडाउन पर पुलिस के तेवर सख्त

लखनऊ: राजधानी में लगातार घर में रहने की अपील के बावजूद लोग अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं. गुरुवार को जहां लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को पुलिस ने मुर्गा बनाया था. वहीं शुक्रवार को लोग फिर घर से निकले, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने सख्त तेवर अपनाए.

पुलिस ने निर्देशों का उल्लंघन करने वालों को घर वापस भेजा. वहीं दो पहिया और चार पहिया गाड़ियों का चालान काटा गया. पुलिस ने लोगों से जब घर से निकलने का कारण पूछा तो अधिकतर कोई ठोस जवाब नहीं दे सके.


कमिश्नर सुजीत पांडेय के दिशा निर्देश के बाद राजधानी पुलिस ने सख्त तेवर अपनाना शुरू कर दिया है. शुक्रवार को एसीपी काकोरी सैयद कासिम अवधि के निर्देश पर पारा कोतवाली प्रभारी त्रिलोकी सिंह ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की.

बेवजह घर से निकलने वाले लोगों को पुलिस ने वापस लौटाया. वहीं कई वाहनों के चालान भी किए गए. स्थानीय पुलिस ने पैदल गस्त कर लोगों से घरों में रहने की अपील भी की.

ये भी पढ़ें-कोरोना का प्रभाव: CM योगी ने की बैठक, लॉकडाउन के उल्लंघन पर दिए कार्रवाई के निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details