उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस सब इंस्पेक्टर ने कच्ची बस्ती में रहने वाले बच्चों के साथ मनाई होली

By

Published : Mar 17, 2022, 10:22 PM IST

राजधानी के सरोजनी नगर क्षेत्र में पुलिस सब इंस्पेक्टर अनूप मिश्रा ने होली प्रेम, एकता और सद्भावना के त्यौहार में कच्ची बस्तियों के बच्चों संग होली मनाई. सीनियर सब इंस्पेक्टर उत्तर प्रदेश पुलिस अनूप मिश्रा अपूर्व ने नन्हे मुन्ने बच्चों को रंग-पिचकारी, गुलाल, गुब्बारे, टोपी और आदि बांट कर होली की शुभकामनाएं दीं.

etv bharat
सरोजनी नगर क्षेत्र

लखनऊ : सरोजनी नगर क्षेत्र अंतर्गत ओशो नगर कच्ची बस्ती में उद्गम वेलफेयर फाउंडेशन अध्यक्ष रुपाली श्रीवास्तव ने होली के रंग बच्चों के संग कार्यक्रम का आयोजन किया. इस आयोजन के दौरान मुख्य रूप से सीनियर सब इंस्पेक्टर उत्तर प्रदेश पुलिस अनूप मिश्रा अपूर्व ने नन्हे मुन्ने बच्चों को रंग, पिचकारी, गुलाल, गुब्बारे, टोपी आदि बांट कर होली की शुभकामनाएं दीं.

पढ़ेंः योगी का होली गिफ्ट... तीन दिनों तक उत्तर प्रदेश में नहीं होगी बिजली कटौती

फाउंडेशन अध्यक्ष रुपाली श्रीवास्तव ने कहा कि समय-समय पर जरूरतमंद पात्रों की समस्याओं का निदान करना उनकी प्राथमिकता और रूटीन के कार्यों में है. बच्चों ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाया और डीजे पर बज रहे होली गीतों पर मस्ती के साथ झूम उठे. सीनियर सब इंस्पेक्टर पुलिस अनूप मिश्रा अपूर्व, उद्गम वेलफेयर फाउंडेशन अध्यक्ष रूपाली श्रीवास्तव, रोहित गुप्ता, आकृति रत्ना तिवारी (सचिव सुगंधा जनसेवा संस्थान), ऋचा दुबे द्वारा गुझिया, पापड़, चिप्स, रंग गुलाल आदि गिफ्ट पैकेट का वितरण भी किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details