उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस ने नाबालिग लड़की को किया बरामद, आरोपी फरार

By

Published : Oct 29, 2022, 7:12 PM IST

Updated : Oct 29, 2022, 8:48 PM IST

दुबग्गा थाना क्षेत्र से अपहृत एक नाबालिग लड़की को पुलिस ने शनिवार की शाम बुद्धेश्वर चौराहे से बरामद (Police recovered minor girl in Lucknow) कर लिया है, हालांकि अपहरणकर्ता मौके से फरार हो गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि नाबालिग लड़की के पिता ने दस दिन पूर्व अपहरण का केस दर्ज कराया था.

a
a

लखनऊ : दुबग्गा थाना क्षेत्र से अपहृत एक नाबालिग लड़की को पुलिस ने शनिवार की शाम बुद्धेश्वर चौराहे से बरामद कर लिया है, हालांकि अपहरणकर्ता मौके से फरार हो गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि नाबालिग लड़की के पिता ने दस दिन पूर्व अपहरण का केस दर्ज कराया था. मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ़्तारी और लड़की की बरामदगी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी.

पुलिस के मुताबिक, अपहरण हुई नाबलिग लड़की के भाई ने 20 नवंबर को दी गई तहरीर में बताया था कि उनकी 16 वर्षीय बहन जो कि दुबग्गा थाने के अमेठिया में एक निजी स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा है. रोज की तरह 20 अक्टूबर बृहस्पतिवार को स्कूल गई हुई थी. आरोप है कि तभी छुट्टी के समय ठाकुरगंज के रहने वाला युवक बहन को बहला फुसलाकर कहीं लेकर चला गया, जिसके बाद परिजनों ने लड़की को काफी खोजा. बाद में पता चला कि हैदर राजा ने लड़की का अपहरण कर लिया है. अपहरण का केस दर्ज होने के बाद पुलिस अपहृता की बरामदगी और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. दबिश के कारण ही अपहरणकर्ता लड़की को बुद्धेश्वर चौराहे पर छोड़कर फरार हो गया. एसीपी काकोरी अनिध्र विक्रम ने बताया कि लड़की को बयान के लिए लखनऊ कोर्ट भेजा गया है.

यह भी पढ़ें : मर्चेंट नेवी में नौकरी दिलाने के नाम पर युवक से चार लाख रुपये ठगे, आशियाना थाने में मुकदमा दर्ज

Last Updated : Oct 29, 2022, 8:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details