उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पिता ने युवक पर लगाया था नाबालिग बेटी के अपहरण का आरोप, पुलिस ने मामा के घर से किया बरामद

By

Published : Nov 1, 2022, 10:43 PM IST

दुबग्गा थाना क्षेत्र से अपहृत एक नाबालिग लड़की को पुलिस ने मंगलवार की शाम मलिहाबाद में रहने वाले उसी के मामा के घर से बरामद (police recovered minor from maternal uncle house) किया है. दुबग्गा इंस्पेक्टर सुखवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि नाबालिग लड़की के पिता ने दो दिन पहले दुबग्गा थाने पर अपने घर के पास रहने वाले एक युवक पर आरोप लगाते हुए अपहरण का केस दर्ज कराया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ. दुबग्गा थाना क्षेत्र से अपहृत एक नाबालिग लड़की को पुलिस ने मंगलवार की शाम मलिहाबाद में रहने वाले उसी के मामा के घर से बरामद (police recovered minor from maternal uncle house) किया है. दुबग्गा इंस्पेक्टर सुखवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि नाबालिग लड़की के पिता ने दो दिन पहले दुबग्गा थाने पर अपने घर के पास रहने वाले एक युवक पर आरोप लगाते हुए अपहरण का केस दर्ज कराया था. मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ़्तारी और लड़की की बरामदगी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी.


पुलिस के मुताबिक, पिता ने 30 अक्टूबर को दी गई तहरीर में बताया था कि उनकी बेटी जो कि रविवार की सुबह किसी काम से बाहर गई हुई थी. उनका आरोप था कि पास का ही रहना वाला युवक बेटी को बहला फुसलाकर कहीं लेकर चला गया, जिसके बाद परिजनों ने लड़की को काफी खोजा. अपहरण का केस दर्ज होने के बाद पुलिस अपहृता की बरामदगी और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. तभी मुखबिर के जरिए सूचना प्राप्त हुई कि नाबालिग लड़की मलिहाबाद में है, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि लड़की अपने मामा के घर पर मोजूद है. दो दिन पहले घरवालों से नाराज होकर चली आई थी.

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने कहा, हर नगरीय निकाय में गठित होगी सिविल डिफेंस की इकाई

एसीपी काकोरी अनिध्र विक्रम ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. फिलहाल नाबालिग लड़की को बयान के लिए लखनऊ कोर्ट भेजा गया है. लड़की के बयान के बाद ही गुत्थी सुलझेगी.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश के 17 पीसीएस अधिकारियों का आईएएस के पद पर प्रमोशन, अधिसूचना जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details