उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डिफेंस एक्सपो : लखनऊ में सुरक्षा व ट्रैफिक व्यवस्था पर हुई पुलिस की बैठक

डिफेंस एक्सपो 2020 को लेकर राजधानी लखनऊ में पुलिस की अहम बैठक की गई. इस बैठक में सुरक्षा व ट्रैफिक व्यवस्था पर चर्चा की गई.

By

Published : Jan 2, 2020, 11:15 PM IST

etv bharat
डिफेंस एक्सपो को लेकर हुई बैठक.

लखनऊ:राजधानी में डिफेंस एक्सपो 2020 का आयोजन किया जा रहा है. गुरुवार को इस कार्यक्रम से संबंधित महत्वपूर्ण बैठक की गई. यह बैठक एडीजी जोन लखनऊ के कार्यालय में हुई. पुलिस विभाग की इस बैठक में सुरक्षा व्यवस्था से लेकर ट्रैफिक व्यवस्था से जुड़े तमाम मुद्दों पर चर्चा की गई. एडीजी जोन एसएन साबत ने बताया कि इस कार्यक्रम से संबंधित एक महत्वपूर्ण बैठक रक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में जल्द ही की जाएगी.

डिफेंस एक्सपो को लेकर हुई बैठक.

राजधानी लखनऊ में होने वाले डिफेंस एक्सपो की तैयारियों को लेकर एडीजी जोन कार्यालय में सुरक्षा से जुड़ी पुलिस की अहम बैठक की गई. इस बैठक में एडीजी जोन एसएन साबत, आईजी एसके भगत, लखनऊ एसएसपी, एएसपी और एसपी ट्रैफिक भी बैठक में मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- कोटा में बच्चों की मौत से कांग्रेस सरकार की लापरवाही उजागरः उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

एसएसपी कलानिधि नैथानी डिफेंस एक्सपो के आयोजन में वीवीआईपी से लेकर जनता की सुविधाओं का विशेष ख्याल रखा जाएगा, जिससे संबंधित इस बैठक में तमाम मुद्दों पर चर्चा की गई है. शहर की ट्रैफिक व्यवस्था पर भी चर्चा की गई है.

फरवरी माह में लखनऊ में डिफेंस एक्सपो का आयोजन किया जाएगा. इसको लेकर सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था पर महत्वपूर्ण बैठक की गई. अगली बैठक रक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में की जाएगी.
-एसएन साबत, एडीजी जोन

ABOUT THE AUTHOR

...view details