उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिकरू कांड: दीपक दुबे की नहीं मिल रही जानकारी, बढ़ाया जाएगा इनाम

By

Published : Nov 27, 2020, 7:01 PM IST

कानपुर के बिकरू कांड को लेकर अभी भी कई आरोपियों की तलाश चल रही है. विकास दुबे के भाई दीपक दुबे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है कि वह कहां छिपा हुआ है. वहीं, डीआईजी ने बताया कि दीपक पर जल्द ही और इनाम बढ़ाया जाएगा.

विकास दुबे.
विकास दुबे.

लखनऊ:विकास दुबे के भाई दीपक दुबे को लखनऊ और कानपुर की पुलिस अभी गिरफ्तार नहीं कर पाई है. बिकरू कांड के मुख्य केस में शहर पुलिस ने उसे आरोपी नहीं बनाया था, जबकि कहा यह जा रहा था कि दीपक की ही सेमी ऑटोमेटिक राइफल से विकास ने गोलियां चलाई थीं. लखनऊ में धोखाधड़ी समेत दो केस दर्ज कर उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया. पिछले सप्ताह फर्जी शपथ पत्र और फेक आईडी पर सिम लेने के मामले में चौबेपुर पुलिस ने दो केस दर्ज किए हैं.

किसी धार्मिक स्थान पर छिपे होने की आशंका
पुलिस के पास दीपक के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. वारदात की रात से ही उसका मोबाइल बंद है और वह फरार है. सूत्रों के मुताबिक, दीपक ने किसी धार्मिक स्थल को ठिकाना बनाया है. जहां वह भेष बदलकर रह रहा है. चित्रकूट में होने की भी संभावना है. वहीं एक अन्य सूत्र ने बताया कि वो पहाड़ी क्षेत्र में किसी धार्मिक स्थल पर हो सकता है.

एसआईटी की सिफारिश पर जो केस दर्ज किए गए हैं, उसमें दीपक दुबे का नाम शामिल है. दो सप्ताह के भीतर गिरफ्तारी के निर्देश डीआईजी को दिए गए हैं. वहीं उन्होंने बताया कि जल्द ही इनाम और ज्यादा घोषित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details