उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 20, 2019, 11:26 PM IST

ETV Bharat / state

16 सितंबर को हुई हत्या का हुआ खुलासा, अवैध संबंध में गई थी युवक की जान

प्रदेश की राजधानी में बीते 16 सितंबर को हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार हत्या की असली वजह आरोपी की पत्नी से मृतक के अवैध संबंध होना सामने आया है.

पत्नी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट.

लखनऊ : बीते 16 सितंबर को मड़ियाव थाना क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में एक अज्ञात का शव बरामद हुआ था. शव की बरामदगी के बाद मड़ियाव पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना को अंजाम देने वाले अनुराग पाल को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के पास से हत्या में प्रयुक्त किया गया गमछा, मोटरसाइकिल, मृतक की मोटरसाइकिल सहित दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. जानकारी के मुताबिक आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ प्रदीप पाल के संबंधों के शक में उसकी हत्या की थी.

पत्नी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट.

मोटरसाइकिल से हो सकी मृतक की शिनाख्त

पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया, जिसमें हत्या होना सामने आया. लिहाजा पुलिस ने शव के पास खड़ी मोटरसाइकिल से मृतक के परिजनों से संपर्क किया. मृतक के परिजनों ने मड़ियाव थाने में धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कराया. बाद में पुलिस की पड़ताल में अभियुक्त प्रदीप पाल का नाम प्रकाश में आया, जिसके बाद कार्यवाई करते हुए पुलिस ने अनुराग पाल को गिरफ्तार किया.

अवैध संबंध बना हत्या का कारण

पुलिस के अनुसार, अनुराग पाल को शक था कि उसकी बीवी और प्रदीप के बीच नाजायज संबंध हैं. प्रदीप लगातार उसकी बीवी के फोन नंबर पर बातचीत किया करता था. जिसको लेकर इसने कई बार विरोध भी जताया, लेकिन प्रदीप बाज नहीं आ रहा था. घटना के दिन अनुराग ने प्रदीप को शराब पीने के लिए बुलाया और उसे ज्यादा शराब पिलाई. जब प्रदीप नशे में हो गया तो अपने गमछे से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details