उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम की सुरक्षा में तैनात सिपाही के घर चोरी का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 8, 2021, 8:23 PM IST

लखनऊ में पुलिस कर्मी के घर को चोरों ने निशाना बनाया. पुलिसकर्मी के घर का ताला तोड़कर चोर लाखों की नगदी, ज्वैलरी और अन्य सामान चुरा ले गये. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही चोरी के माल को भी बरामद कर लिया है. सिपाही के घर चोरी का

lucknow
पुलिसकर्मी के मकान में चोरी का खुलासा

लखनऊ: राजधानी में चोर किस कदर बेखौफ हैं, इसका अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि यहां पुलिस कर्मियों का मकान भी चोरों से सुरक्षित नहीं है. ताजा मामला राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित फैजुल्लागंज इलाके के श्याम विहार कॉलोनी का है. जहां चोरों ने कॉन्स्टेबल के घर को निशाना बनाया है. चोरों ने पुलिस कर्मी के घर का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

चोरी का सामान बरामद

पुलिसकर्मी के घर में लाखों की चोरी
जानकारी के मुताबिक सीएम की सुरक्षा में तैनात सिपाही दलबीर सिंह अपनी पत्नी के साथ एक मार्च को बड़े पापा के इलाज के लिए फर्रुखाबाद के गंगोली गांव गए हुए थे. वहां से सिपाही दलबीर सिंह दूसरे दिन अपने घर वापस लौटा, तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. कॉन्स्टेबल दलबीर जब अपने घर पहुंचा तो उसके घर का ताला टूटा था और पूरा सामान बिखरा हुआ था. चोरों ने आलमारी का ताला तोड़कर ज्वैलरी और नगदी चुरा ले गये थे.

कॉन्स्टेबल के घर में चोरी के आरोपी गिरफ्तार
कॉन्स्टेबल दलबीर ने चोरी की जानकारी तत्काल स्थानीय पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच करते हुए सीसीटीवी की मदद से शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके पास से चोरी किया हुआ माल भी बरामद कर लिया.

दिन में आरोपी घरों की करता था रेकी
इस मामले पर डीसीपी उत्तरी रईस अख्तर ने बताया मडियांव पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जिसकी पहचान देशराज के रूप में हुई है. आरोपी सीतापुर का रहने वाला बताया जा रहा है. उन्होंने बताया आरोपी पेशे से मजदूरी का काम करता है. डीसीपी ने बताया आरोपी दिन में घरों की रेकी करता था और बंद घरों को अपना निशाना बनाता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details