उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद पुत्र गोलीकांड: दूसरे दिन भी बेटे आयुष को नहीं गिरफ्तार कर सकी पुलिस

By

Published : Mar 5, 2021, 2:15 AM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित मडियांव थाना क्षेत्र छठा मील तिराहे के पास खुद पर गोली चलवाने के आरोप में फरार सांसद कौशल किशोर के बेटे को पुलिस दूसरे दिन भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

कोतवाली मडियांव.
कोतवाली मडियांव.

लखनऊ:राजधानी के मडियांव थाना क्षेत्र छठा मील तिराहे के पास खुद पर गोली चलवाने के मामले पर सांसद के बेटे को पुलिस दूसरे दिन भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है. हालांकि पुलिस का कहना है कि उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है. जो कि इसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है और उसको जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

आयुष ने खुद पर चलवाई थी गोली
मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर व मलिहाबाद विधानसभा से विधायक जयदेवी कौशल के बेटे आयुष को मंगलवार की देर रात मडियांव के छठा मील इलाके में संदिग्ध हालात में गोली लग गई थी. उसे पुलिस की मदद से ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था. जहां प्राथमिक उपचार के बाद परिवारीजन ने ट्रामा से उसकी छुट्टी करवा ली थी. घटना के बाद आयुष ने अपने विरोधियों द्वारा उस पर गोली चलाने की बात कही थी. हालांकि पुलिस के कुछ ही घंटों की पड़ताल में यह खुलासा हो गया था कि उसने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए अपने साले आदर्श से खुद पर गोली चलवाई थी.

बता दें कि, इस मामले में पुलिस ने बीट इंचार्ज राधेश्याम मौर्या की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आदर्श को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि मुख्य आरोपी सांसद का बेटा आयुष पुलिस को चकमा देकर भाग निकला. डीसीपी उत्तर रईस अख्तर ने बताया कि फरार आरोपी को पकड़ने के लिए टीम बनाई गई है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा आरोपी आयुष के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा.

इसे भी पढे़ं-पीलीभीत के तीन युवकों पर नेपाल पुलिस ने चलाई गोली, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details