उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 28, 2020, 10:44 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे अस्पताल से किए गए डिस्चार्ज

राजधानी लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे को रविवार को मेदांता अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे को शनिवार को अचानक बेहोश हो जाने के बाद मेदांता लाया गया था.

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे
पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे

लखनऊ:प्रदेश की राजधानी के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे शनिवार की शाम अचानक बेहोश हो गए थे, इसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था. यहां पर उनकी रुटीन जांच की गई और भर्ती किया गया था. रविवार को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है.

शनिवार शाम को स्मार्ट सिटी की बैठक के बाद पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे अचानक बेहोश हो गए थे. आनन-फानन में उन्हें मेदांता अस्पताल लेकर जाया गया. जांच के बाद डॉक्टरों ने शुगर लेवल और ब्लड प्रेशर लो होने की बात बताई थी. कोरोना के संक्रमण को देखते हुए एहतियातन कोरोना जांच के लिए उनके सैंपल लिए गए थे और भर्ती कर लिया गया था. रविवार को उनकी कोरोना जांच की रिपोर्ट आ गई. रिपोर्ट में उनके कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है. इसके बाद पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे को डिस्चार्ज कर दिया गया है.

मेदांता अस्पताल के निदेशक डॉ. राकेश कपूर ने बताया कि पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे पूरी तरह से स्वस्थ हैं. उनकी रुटीन जांच के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. हालांकि उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए उन्हें 1 हफ्ते के बेड रेस्ट की सलाह दी गई है. इसके अलावा हृदय गति की जांच स्वयं करने के लिए ईएलआर मशीन उन्हें दी गई है. अगले 1 महीने तक किसी भी तरह की परेशानी या तबीयत बिगड़ने पर इस मशीन से वह स्वयं अपने हृदय गति की जांच कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details