उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक पर चाकू से हमलाकर करने वाले को मड़ियांव पुलिस ने दबोचा, दो दिनों से था फरार

By

Published : Nov 2, 2022, 9:47 AM IST

मड़ियांव क्षेत्र में रविवार को फरीद के ऊपर मेराज ने पीछे से चाकू से हमला कर दिया था. हमले में फरीद की गर्दन पर गंभीर चोटें आई थीं. स्थानीय लोगों की मदद से घायल फरीद को केजीएमयू में भर्ती कराया गया था. इस मामले में आरोपी मेरोज को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. फरीद का अभी इलाज चल रहा है.

a
a

लखनऊ : मड़ियांव क्षेत्र में रविवार को फरीद के ऊपर मेराज ने पीछे से चाकू से हमला (attack with knife) कर दिया था. हमले में फरीद की गर्दन पर चोटें आई थीं. स्थानीय लोगों की मदद से घायल फरीद को केजीएमयू (KGMU) में भर्ती कराया गया था. इस मामले में आरोपी मेराज (accused meraj) को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. फरीद का अभी इलाज चल रहा है.

घायल फरीद के भाई सरफराज अहमद ने सोमवार को मड़ियांव थाने पर शिकायत दर्ज कराई थी कि रविवार को उसके भाई फरीद पर पलटन छावनी मड़ियांव के रहने वाले मेराज ने चाकू से हमला कर दिया था. चाकू से गर्दन व गले पर कई बार हमला करने से फरीद वहीं गिर गया था. फरीद को गंभीर चोटें आई थीं. हमला करने के बाद मेराज वहां से भाग गया था. घायल फरीद को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया. फरीद का अभी अस्पताल में ही इलाज चल रहा है.

एसीपी अलीगंज आशुतोष कुमार (ACP Aliganj Ashutosh Kumar) ने बताया कि रविवार को तालकटोरा के रहने वाले फरीद के ऊपर मड़ियांव निवासी मेराज ने चाकू से हमला कर दिया था. इसके बाद फरीद के भाई सरफराज अहमद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी हमलावर को चाकू के साथ गिरफ़्तार कर लिया गया है. मेराज ने फरीद पर जानलेवा हमला क्यों किया. इस बाबत पूछताछ की जा रही है. फिलहाल फरीद को गंभीर चोटे आई हैं, लेकिन उसकी हालत अब पहले से बेहतर है.

यह भी पढ़ें : पिता ने युवक पर लगाया था नाबालिग बेटी के अपहरण का आरोप, पुलिस ने मामा के घर से किया बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details