उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

UPSRTC की बस से तस्करी कर ले जा रहे थे शराब, पुलिस ने ड्राइवर और कंडक्टर को भेजा जेल

यूपीएसआरटीसी की बस से अवैध शराब की तस्करी कर बिहार ले जा रहे ड्राइवर और कंडक्टर को पुलिस ने जेल भेज दिया है. लखनऊ के चारबाग डिपो से यात्रियों को लेकर रवाना हुई रोडवेज बस से 191 लीटर शराब बरामद की गई है.

By

Published : Jan 9, 2022, 10:58 PM IST

etv bharat
UPSRTC की बस से शराब तस्करी

लखनऊ: बिहार पुलिस ने शराब तस्करी कर बिहार ले गई यूपीएसआरटीसी ( UPSRTC - उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन निगम ) की एक बस पकड़ी है. यात्रियों को लेकर लखनऊ से बिहार पहुंची रोडवेज बस में 191 लीटर अवैध शराब बरामद की गई है. फिलहाल पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले दो ड्राइवर और कंडक्टर को जेल भेज दिया है.

बता दें कि मामला बीते चार जनवरी का है. रोडवेज के अधिकारियों ने इस मामले को दबाए रखा. रोडवेज के कर्मचारियों के मुताबिक चारबाग डिपो की साधारण बस बिहार के लिए भेजी गई थी. इस बस को गया वाया गोरखपुर और गोपालगंज होकर पहुंचना था. लेकिन मुजफ्फरपुर बस स्टेशन पर बस की चेकिंग की गई. जिसमें अवैध शराब बरामद हुई.

बस में तैनात रायबरेली के दो चालकों सर्वेश कुमार और प्रदीप शर्मा के साथ सुलतानपुर के परिचालक राजेश मिश्रा के खिलाफ परिवहन निगम ने कार्रवाई की है. वहीं बस में तीन मुख्य तस्कर सचिन कुमार, मुरली और रौनक पटेल भी सवार थे. बस चालक और परिचालक समेत सभी आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बिहार से जब इस मामले की खबर चारबाग डिपो पहुंची तो डिपो के ड्राइवर और कंडक्टरों में खलबली मच गई.

यह भी पढ़ें-30 लाख की अवैध शराब बरामद, चुनाव में खपाने की थी तैयारी

सूत्रों के मुताबिक रोडवेज बस से 191 लीटर अवैध शराब बरामद की गई है. पुलिस ने रोडवेज बस को मुजफ्फपुर कार्यशाला में बंद कर सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है. चारबाग डिपो के एआरएम अमरनाथ सहाय ने बताया कि बस में चालक-परिचालक और शराब तस्करों की मिली भगत से प्रतिबंधित शराब पकड़ी गई है. फिलहाल बस को मुजफ्फरपुर कार्यशाला से छुड़वाने के लिए बातचीत चल रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details